Movie4me bollywood Hollywood free dubbed movies download

नमस्कार दोस्तों, blogseva पर आपका स्वागत है। आज मैं आपको बताऊंगा Movie4me, Movie4me.com, Movie4me vin के बारे में। आप इस site जे कोई भी hollywood, bollywood, New Hindi Movies, Bollywood & Hollywood dubbed, Telugu dubbed, तेलुगु मूवी, Telugu movies, Malayalam dubbed movies, हिंदी dubbed हॉलीवुड मूवी, Hindi dubbed Hollywood movies, Tamil dubbed Hollywood movies download, Web Series, वेब सीरीज free में डाउनलोड कर सकते हैं। 

Lockdown में लोग घर पर बैठे बैठे bore हो जाते हैं और कू hobby चुनते हैं। मेरी तरह ज़्यादातर लोग movies देखते हैं और ऊना timepass करते हैं। Movies देखना तो सभी को अच्छा लगता है क्योंकि इसमें हम feelings, action, thrill, love को experience कर पाते हैं साथ ही में इनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिलता है। 

पर movies देखते या download करते समय सबसे पहले सवाल आता है कि movies कहाँ से download करें? Movies को कई तरीके से डाउनलोड किया जा सकतस है जैसे Youtube, Cds, Amazon prime, netflix, Jio cinema app, movie downloading websites आदि।

Youtube पर ज़्यादातर movies low quality में मिलती हैं और बाकी जगह movies डाउनलोड करने के लिए आपको पैसे भरने पड़ते हैं। पर ऐसे कौनसे तरीके हैं जिनसे free में download किया जस सकता है?

आज जिस website के बारे में मैं आपको बताऊँगा यह बिल्कुल free है। लोग इससे unlimited movies, low quality, high quality, dubbed, hindi, english, hollywood, bollywood, telugu, tamil, Kannada, bhojpuri आदि movies देख सकते हैं। 

यहाँ रोज़ 50,000 से 1,00,000 लोग movies download केते हैं जिससे आप बता सकते हैं कि यह कितनी popular website है। नीचे आपको इसका link मिल जाएगा जिससे आप कोई भी movie download कर पाएंगे। 

सभी तरीके जानने के लिए इस लेख के अंत तक मेरे साथ  बने रहिए और सारे steps को observe करें। तो चलिए जानते हैं Movie4me, Movie4me movie download। अगर आपको यह लेख पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें ताकि वे भी movie download करके उसका आनन्द ले सलें।


Movie4me.com 2022 Movie Download

Movie4me पर New Hindi Movies, Bollywood & Hollywood dubbed, Telugu dubbed, तेलुगु मूवी, Telugu movies, Malayalam dubbed movies, हिंदी dubbed हॉलीवुड मूवी, Hindi dubbed Hollywood movies, Tamil dubbed Hollywood movies download, Web Series, bollywood, hollywood, bhojpuri, 300mb dual audio, dubbed, 720p, 1080p hd quality में movies मिल जाएंगी।

यहां movies unlimited हैं और सभी free में available हैं। आपको एक रुपये भी नहीं देना पड़ेगा और आप किसी भी समय डाउनलोड कर सोते हैं। बस आपको इतनी storage बनाकर रखनी है ताकि अपने phone में movie download ही सके। चिंता न करें, आप इससे 300mb से लेकर 3-4gb तक कि movies download कर सकते हैं जितनी storage एक basic phone में भी मिलती है। 

साथ ही में आपको अच्छा internet connection भी चाहिए होगा। अगर आप जल्दी movie download करना चाहते है तो low quality की movie download कर सकते हैं क्योंकि इसमें 360p, 480p, 720p, 1080p जैसी qualities में movies उपलब्ध हैं। 

Movie4me.com एक pirated website है इसलिए इसका link बार- बार बदलता रहता है इसलिए कई लोग इस site को ढूंढ नहीं पाते या confuse हो जाते हैं कि कौनसी original है। इसमें कई categories, formats, quality, types में movie download feature available है।

इसमें movie quality या category ही नहीं पर download करने के भी कई तरीके हैं जिन्हें मैं नीचे आपको बताऊँगा।


Movie4me overview

Movie4me

Movie4me एक pirated website है जिसका मतलब है कि यह website movies, web series और content को illegally बिना permission के चुराकर बेचते हैं। सिर्फ यह ही नहीं बल्कि ऐसी बहुत सी websites और apps हैं जहां illegally movies, web series या video clips को बिना permission के लोगो को share किया जाता है।

आपने copyright शब्द तो सुना ही होगा। Copyright का मतलब है कि जिस बन्दे ने एक content को बनाया है सिर्फ उसको हक है कि वह अपने content को share कर सके। दूसरे लोग उससे बिना permission लिए share नहीं कर सकते। 

जो movies होती हैं, उन्हें movie actors, production houses, sponsors, artists मिलकर मेहनत से बनाते हैं। उन movies को share करने का हक सिर्फ movie makers/ production houses के पास होता है। पर कुछ hackers या spammers movie release होने से पहली ही उसे leak कर देते हैं या movie के premiere में record करके उसे leak करदेते हैं। 

फिर लाखों लोग उस movie को देख लेते हैं और कोई उस movie को netflix, amazon prime, cinema आदि पर देखने नहीं जाता। इससे movie makers का बहुत नुकसान होता है और पूरी movie flop हो जाती है। कभी- कभी movie पूरे loss में चली जाती है और जितने पैसे उन्होंने movie को बनाने में लगाये थे, वे भी पूरे नहीं हो पाते।

इसलिए leaked movies share करने पर indian govt द्वारा रोक लगाई गई है और उसको share करना कानूनी जुर्म है। क्योंकि लोग अब उस movie को official apps कैसे netflix, amazon, या TV, Cd, Cinema theatre में पैसे देकर नहीं देखेंगे बल्कि वे अब free में movie डाउनलोड कर सकते हैं। 

Movies4me जैसी websites free में movies को लोगों तक पहुंचाती है। इससे लोगों को फायदा तो होता ही है क्योंकि वे free में movie देख सकते हैं, पर दूसरी ओर movies को नुकसान होता है।

पर Movie4me को बनाने वाले website developers कानूनी कारवाई से बचने के लोई लगातार अपना website link बदलते रहते हैं जिससे लोग उनकी movies को देख सकें और जब तक सरकार उनके पिछले link को ban करेगी, तब वह अगले link पर movies दिखाना शुरू कर देते हैं।

इस website पर movies डाउनलोड करने के काफी तरीके हैं पर बहुत से लोगों को यह पता नहीं है। इसकिये जब movie download नहीं हो पाती तो वह निराश होकर site leave कर देते हैं। पर अगर आप मेरे दिए तरीकों से movie download करेंगे तो ज़रूर high quality movies का experience ले पाएंगे।


Movie4me review

Movie4me एक movie downloader website है जिसमें आप torrent के ज़रिए movie download कर सकते हैं। आप हर तरह की movies डाउनलोड कर सकते है  जैसे hollywood hindi dubbbed movies, bollywood movies, malayalam movies, telugu dual audio movies, tamil 1080p movies, english 720p latest movies, Indian blu-ray leaked movies आदि।

Movie4me पर movie download करने के लिए कई तरह के options हैं जैसे watch movie online, single click download, torrent download आदि। इस website को torrent movie website भी बोला जाता है, पर लोगों को torrent का मतलब नहीं पता होता। इसलिए movie download करने के मज़ा नहीं ले पाते। 

मैंने आपको नीचे इसके बारे में समझाया है कि Movie4me par torrent movies डाउनलोड कैसे करें। Movie4me पर रोज़ लाखों लोग movie download करते हैं। इससे आप पता लगा सकते हैं कि यह website कितनी popular है और movie download करने के लिए कितनी useful है।


Movie4me features

Movie4me की features के वजह से लोग इसे इतना पसंद करते हैं और बार- बार latest movie download करते हैं। 

  • आप free में कोई भी movie download कर सकते हैं।
  • Movies की बहुत सारी categories को चुन सकते हैं।
  • Bollywood movies देख सकते हैं।
  • Hollywood movies english में और hindi dubbing, dual audio में देख सकते हैं।
  • Subtitles भी पढ़ सकते हैं। 
  • Multiple dubbing भाषाओं में movie उपलब्ध होती है।
  • Latest 2022 version की अच्छी movies और web series हैं।
  • बहुत सी qualities में movies और web series उपलब्ध है।
  • Action, adventure, thriller, romantic, fantasy, scifi, horror, biography, sports, popular, trending आदि categories हैं।
  • Latest english और hindi movies मिलेंगी।
  • एक link से download नहीं होता तो अन्य links से movie download कर सकते हैं।

Movie4me movie download kaise kare

Movie4me movie download

Movie4me से movie download करने के मैं आपको मुख्य 3 तरीके बताऊँगा।

Movie4me से किसी भी तरह की movie देखने से पहले मैं आपको advice करूंगा कि आप VPN ON ज़रूर करें। 

Vpn on करने के लिए आपको एक vpn app की ज़रूरत पड़ेगी जो आप आसानी से google play store से download कर सकते हैं। Vpn apps list। मैंने आपको पहले बताया कि Movie4me जैसी websites से movie download करना अपराध हो सकता है क्योंकि ऐसी websites leaked movies को share करती हैं जो कानूनी अपराध है।

तो इसे रोकने ने लिए authorities, scammers ऐसी sites पर नज़र रखती हैं कि कौन इनसे download कर रहा है। ताकि आपको कोई track न कर सके, इसलिए VPN का इस्तेमाल किया जाता है। इस app को डाउनलोड करें, और app खोलके VPN start button पर दबाएँ।

उससे आपकी location छुप जायेगी और आपकी identity निजी रहेगी। फिर movie download हो जाने के बाद उसे off करदें।

1 . Torrent download 

Movie4me से torrent movie डाउनलोड करना सबसे फायदेमंद है। इसे करना बहुत simple है और आपको ads से झूझना नहीं पड़ता। इसे download speed बहुत fast होती है। सबसे पहले torrent के process को समझें और फिर movie4me से torrent movie download कैसे करें।

Torrent एक तरीका है जिससे game, movie, webseries, videos आदि का कई Gb data कुछ ही मिनटों में डाउनलोड हो जाता है। तभी यह बहुत popular है।

पर लोग torrent इस्तेमाल करने से डरते हैं क्योंकि torrent का नाम कई scams और illegal चीजों से बदनाम हो चुका है। पर मैं आपको बता दूं कि असल मे torrent illegal नहीं होता, बल्कि इसके जरिये copyright चीजें download करना illegal होता है। जैसे अगर आप leaked movie free में download करेंगे तो वह illegal माना जायेगा। इससे बचने के लिए कई लोग अपने फ़ोन में VPN activate करते हैं जिससे कोई उन तक नहीं पहुंच सकता और वह movie का मज़ा उठाते हैं।

Disclaimer– मैं आपको advice दूंगा कि आप illegal तरीकों से movie डाउनलोड न करें। यह जानकारी मैं सिर्फ educational purposes के लिए दे रहा हूँ। Movie download करना आपकी मर्जी है।

Torrent से Movie4me मूवी download करने के steps-

Torrent से movie या web series डाउनलोड करने के लिए आपको 2 चीजें चाहिए, पहला torrent website और दूसरा torrent downloader app। Torrent downloader app आपको अपने PC या फ़ोन में डाउनलोड करना पड़ेगा। 

Best Torrent downloader apps-

  • uTorrent classic
  • Bittorrent

आप इन्हें google play store से डाउनलोड कर सकते हैं।

Best torrent websites-

  • 1337x
  • The Pirate Bay
  • RARBG
  • YTS

यह websites google पर उपलब्ध हैं।

Steps

  1. पहले आपको Movie4me पर movie search करनी है।
  2. जहां movie के download links होंगे वहाँ torrent link button होगा।
  3. उस torrent link को copy करलें और torrent downloader app में आकर paste करदें।
  4. आपकी movie डाउनलोड शुरू हो जाएगी।
Movie4me cc

2. Download movie

Movie या web series download करने के लिए जैसी ही आप Movie4me.in website पर जाएंगे तो आपको movie download buttons दिखेंगे।

डाउनलोड होने से पहले आपको बहुत ads और pop ups दिखेंगे। उन ads को बंद करना होगा और सही link तक पहुंचना होगा।

Movie4me movie download- 

  1. पहले categories में से कू movie चुनें। जैसे latest movies, popular movies, random movies।
  2. फिर movie पर click करें, नीचे scroll करें। आपको मूवी की जानकारी दिखेगी और उसके नीचे कुछ download links दिखेंगे।
  3. उस links में से किसी पर भी click करें। इसके बाद दूसरी website खुल जाएगी।
  4. वहाँ लिखा होगा, Please Wait या Download Starting और 10 seconds से गिनती शुरू हो जाएगी। फिर download का option आ जायेगा। 
  5. उस download button पर click करते ही आपकी movie download start हो जाएगी।

3. Watch online

Movie4me पर किसी भी मूवी को online देखना सबसे कठिन है क्योंकि इसको देखते समय बहुत ads आती हैं। मैं आपको सुझाव दूंगा कि आप online न ही देखें। 

Movie को online देखने के लिए-

  1. Movie4me website open करें।
  2. अपनी मनपसंद movie को चुनें या search करें।
  3. Movie पर click करें, फिर उसकी जानकारी खुल जायेगी और नीचे download button दिखेंगे।
  4. उनके साथ Watch movie online का button होगा, उसपर click करके आप दूसरी website पर पहुंच जाएंगे जिससे आप movie देख पाएँगे।

पर इस process में बहुत सारी ads का सामना करता है जिससे movie देखने का मज़ा खराब हो जाता है। कभी- कभी तो आधा घण्टा तक लग जाता है। 

Movie download करने के लिए best तरीका है torrent download।

यहाँ देख सकते हैं Movie4me site के इलावा कहाँ से movie डाउनलोड कैसे करें free में।


Leaked movies download

Movie4me पर बहुत सारी leaked movies उपलब्ध हैं।  इन्हें आप instant free में download कर पाएँगे। इनको डाउनलोड करने से आप पर कोई रोक नहीं है। पर अपनी safety के लिए vpn ON ज़रूर करके रखें।

Movie4me जैसी और भी sites हैं जहां आपको leaked movies देखने को मिलेंगी जिनका नाम मैंने नीचे mention किया है। इन पर आप hollywood hindi dual audio, hollywood movies, hollywood मूवी series, bollywood movies, bollywood evergreen movies, साउथ indian dubbed, तमिल तेलुगु, उर्दू movies, पंजाबी movies, बंगाली movies, गुजराती movies, भोजपुरी movies, मराठी मूवी, adult 18+ movies, requested movies,

हिंदी web series, हिंदी TV series, movie by year, 2022 new movies, bluray hd movies, brrip movies, 1080p movies, 720p movies, 480p movies, 300mb movies, scifi, भूतिया, action, एडवेंचर, animation, मिस्ट्री, drama, documentary, biography, comedy, romantic, क्राइम, थ्रिलर, fantasy, फैमिली, history, sport, war आदि movie type देख सकते हैं। 

ऐसी leaked movies को premiere के समय record करके या release होने से पहले कैसे भी public को बांट दिया जाता है जिनको भारी मात्रा में download किया जाता है। इन leaked movies को download करते समय आपके phone पर जो ads आती हैं उनसे virus भी आ सकता है, इसलिए सभी links को ध्यानपूर्वक खोलें। और  Movie4me.in, Movie4me.city, Movies4me.life, Movie4me.vin, movie4me cc जैसी sites से आपको ध्यान से डाउनलोड करना चाहिए। 

Virus attack से बचने के लिए antivirus का इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे Avg Security, Avast Antivirus, One booster जो google play store पर free में उपलब्ध हैं। फिर ऐसी movies को डाउनलोड करने के बावजूद भी आपका phone safe रहेगा।


Movie4me movie formats

Movie4me movie downloading site पर बहुत से movie formats हैं जो phone, tablet, pc, device सभी को support करते हैं। इनमें अलग- अलग qualities, languages, size available हैं। जैसे-

  1. 360p
  2. 480p
  3. 720p
  4. 1080p
  5. Full HD
  6. 300mb dual audio
  7. 420mb
  8. 2GB
  9. HDRip
  10. BDRip
  11. Blu-ray
  12. Tamil, telugu, मलयालम
  13. पंजाबी, उर्दू, south हिंदी dubbed
  14. गुजराती मूवी
  15. Adult movies
  16. बंगाली मूवी
  17. मराठी
  18. भोजपुरी मूवी
  19. Action, रोमांटिक, कॉमेडी
  20. Adventure, इतिहास, मिस्ट्री
  21. Crime, family, war
  22. Thriller, fantasy, ड्रामा

Kya movie4me illegal hai 

जी हाँ, movie4me और उससे मिलते सभी domains Movie4me.com, Movie4me in, Movie4me cc, Movie4me vin, Movie4mi, Movie 4 me  illegal हैं और safe नहीं हैं। इनसे movie download करना एक अपराध माना जाता है क्योंकि यह websites चुराई हुई movies बेचती या share करती हैं। यह original content को चुराती हैं और बिना permission के उसकी काफी सारी copies बनाकर sale करती हैं।

अगर यह free में movies बांट रहे हैं तो इनका क्या फायदा होगा? 

Movies websites पर बहुत सारी ads आती हैं। इन ads से उन्हें पैसे मिलते हैं। इन websites पर sponsorship होती है और क्योंकि यहां रोज़ 50,000 से 1 लाख लोग आते हैं इसलिए इनकी कमाई बहुत ज़्यादा हो जाती है।

Also Read: एक website से लाखों कैसे कमाएँ?

इनको बस एक movie को multiple copies बनानी होती हैं जैसे 720p movie download, 1080p movie download, dual audio movies, dubbed movies, hollywood hindi dual audio, hollywood movies, hollywood मूवी series, bollywood movies, bollywood evergreen movies, साउथ indian dubbed, तमिल तेलुगु, उर्दू movies, पंजाबी movies, बंगाली movies, गुजराती movies, भोजपुरी movies, मराठी मूवी, adult 18+ movies, requested movies, हिंदी web series, हिंदी TV series, movie by year, 2022 new movies, bluray hd movies, brrip movies, आदि।

इनसे किसी भी तरह की movie, webseries, video clips, adult videos, gaming videos, games, देखना या डाउनलोड करना अपराध माना जायेगा।


Movie4me cc download

58-580975-iron-man-3-mobile

Movie4me के नाम से बहुत सारी websites हैं। मैंने ऊपर भी आपको बताया था कि ऐसी websites भारतीय सरकार द्वारा ban है इसलिए इस site के developers इसका link या url बार बार बदलते हैं ताकि जब सरकार उनके पीछले link को ban करे तब तक वे अगले link पर मूवी बांट रहे होते हैं।

नई website पर एकदम से लोग आने लगता है और लाखों और करोड़ों की संख्या में movies को डाउनलोड करने लगते हैं। Movie4me के बहुत अलग- अलग names हैं, जिनको आप भी पहचानते होंगे। इनको हम proxy website links भी कहते हैं। ऐसे ही कुछ proxy links हैं-

  • Movie4me
  • Movie4me.cc
  • Movie4me.in
  • Movie4me.com
  • Movie4me.vin
  • Movie4me.one
  • Movie4.mi
  • Movie 4 me
  • Movie 4 me download
  • Movie4mr
  • Movie4me.zone
  • Movie4me life
  • Movie4me cam
  • Movie4me org
  • Movie4me how
  • Movie4me life
  • Movie4me new link
  • Movie4me Tamil
  • Movie4me pro
  • Movie4me proxy
  • Movie4me.io
  • Movie4me.fun
  • Movie4me.hd
  • Movie4me.age
  • Movie4me.city

Movie4me in latest movies download list

Movie4me में आपको पुरानी से latest, खराब से अच्छी, south, bollywood, हॉलीवुड, hindi, webseries, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, भोजपुरी, मराठी, बंगाली, brrip, adult movies सभी मिक जाएंगी। जो movie latest released होती है, वह यहाँ सबसे पहले सबसे ज़्यादा मात्रा में download होती हैं जिन्हें लोग देखने के लिए उत्सुक रहते हैं।

Movie4me पर कुछ popular movies की list नीचे है। आप भी इस list में से movie देखने की suggestion ले सकते हैं। 

  • मकडीआदमी: No Way Home
  • Gensan Punch
  • Pushpa
  • Eternals
  • Shang Chi
  • Bachelor
  • Hotel Transylvania
  • कभी अकेले नहीं 2021
  • Most Wanted Santa
  • Akhanda
  • Harsh Times
  • Munich: The Edge of War
  • झिम्मा
  • Chandigarh करे आशिकी
  • अतरंगी रे
  • जंगल Cruise
  • Ghostbusters: Afterlife
  • रहस्यों का घर
  • After We Fell
  • The Witcher
  • काली विद्वा
  • श्याम सिंघा रॉय
  • The Royal Treatment
  • Shershaah
  • Bell Bottom
  • Skylab
  • Brazen
  • Resident Evil: Welcome To Raccoon City

Movie4me पर आपको movies ही नहीं latest और trending web series भी मिलेंगी जिनका हर एक episode आप अपने phone में download कर सकते हैं। इनकी quality ज़बरदस्त होती है और लगभग 300mb data में हर episode डाउनलोड हो जाएगा।

  • Ozark
  • रुद्र
  • Summer Heat
  • Afterlife
  • असुर
  • Riverdale
  • परम्परा
  • मिर्जापुर
  • The Silent Sea
  • Euphoria
  • अक्कड़ बक्कड़ रफ़्फ़ु चक्कर
  • अंतरिक्ष में घुम
  • Money Heist
  • Lock and Key
  • Dark
  • मुम्बई Diaries
  • Billions
  • Squid Game
  • हरी पुत्तर Hogwarts
  • Fast and Furious Spy racers
  • Kobra Kai
  • Hawkeye
  • अरण्याक
  • टब्बर
  • Patal Lok
  • Made in Heaven
  • Too Hot to Handle
  • मैं तुम्हारे पिता को कैसे मिली
  • ये काली काली आंखें
  • Dota: Dragons blood

Movie4me का link regularly हर हफ्ते या महीने बदलता है। सरकार को इनके link के बारे में पता चलते ही,  ban करने की प्रक्रिया शुरू हो जाती है। यह किस तरह से movie share करते है और कैसे movie डाउनलोड करें यह मैंने आपको ऊपर बता दिया है। आप ऊपर list में से देख सकते हैं कि इस website के अन्य नाम कैसे दिखते हैं।

अभी के लिए इसका link है Movie4me.city पर कुछ ही समय मे यह भी बदल जायेगा। 

Extramovies website की तरह इस site का भी telegram channel है। Movie4me के telegram channel पर रोज़ 2-3 नई movies का link मिलता है। इन movies को आप इनके link पर click करके website में आकर download कर सकते हैं। इसका फायदा यह है कि आपको latest movie ढूंढने के लिए website में कहीं ढूंढना नहीं पड़ेगा और किसी ads का सामना नहीं करना पड़ेगा।

अगर आप उस telegram channel को join करलेंगे तो उसमें जो भी link आएगा, वह original website से जुड़ा होगा। फिर website में आपको original latest movie download link मिल जाएगा।

Movie4me telegram link


Movie4me com alternate websites

Movie4me के इलावा बहुत सारी pirated movie और web series download websites हैं जहाँ से आप bollywood evergreen movies, साउथ indian dubbed, तमिल तेलुगु, उर्दू movies, पंजाबी movies, बंगाली movies, गुजराती movies, भोजपुरी movies, मराठी मूवी, adult 18+ movies, requested movies, हिंदी web series, हिंदी TV series, movie by year, 2022 new movies, bluray hd movies download कर सकते हैं। 

यह सभी websites Indian Govt द्वारा ban की गई हैं पर आज भी लाखों लोग इनसे movie download कर रहे हैं। फिर मैं कहूंगा कि अगर आप भी इनका इस्तेमाल करते हैं तो vpn का इस्तेमाल ज़ेर करलें। Safety ज़रूर लेनी चाहिए। 

इन websites का नाम अपने कभी सुना ही होगा अगर  regularly movies download करते हैं तो। Movie 4 me पर movie न मिलने पर आप इन sites को try करें।

Movie4me की alternate movie websites हैं- 

FilmymeetIsaimimi MoviesdaHindilinks4u
MLSBDTamilgun Isaimini  Filmygod
TamilMVTamilrockers Kuttymovies 7StarHd
YTS TheMoviesflix Pro HDmoviearea
TamilrockersThe Pirate Proxy MLWBD
FilmimeetTamilyogi Isaimini Kuttymovies
123MKVTamilrockers Isaimini Movierulez
MoviesflixThe Moviesflix9xflix
Bolly4u Filmy4wap XYZFmovies
MKVKingKuttymovies.comExtramovies
PrMovies  TodayPKRdxHD
GoMoviesCinemavillaUwatchFree

Movie4me की इलावा ऐसी बहुत जगह हैं जहां से आप legally movie download या online stream कर सकते हैं। इनमें से कुछ तरीके free हैं और कुछ paid। इनमें आपको phone की security की चिंता करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी।

Free तरीके

  1. Telegram channels

Telegram एक अच्छा app है। यहां movies, anime, songs, web series, games, आदि सब कुछ मिल सकता है। यह whatsapp की तरह दिखता है। यह एक chatting platform है।

Whatsapp में ऊपर search का button हित है जिससे हम किसी आदमी का नाम search करके उसकी chat खोल सकते हैं। ठीक उसी तरह telegram में आप दुनिया की कोई भी chat खोल सकते हैं। यह सारे public groups होते हैं जिन्हें आप कभी भी join कर सकते हैं और कभी भी leave। इन groups में movies होती हैं या उनके link होते हैं। 

इसी के ज़रिए मैंने पूरी “Stranger Things” web series देखी थी। और अब “Naruto” देख रहा हूँ। 

बस यह app whatsapp जितना popular नहीं है। 

इसमें public groups को लाखों लोग join कर सकते हैं क्योंकि उसमें कोई limit नहीं है। जिस group में ज़्यादा लोग होते हैं, उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उसी group में real links आते होंगे। इन groups को telegram channels कहा जाता है।

How it works?

  1. Telegram app download करें, open करें, उसपर sign-up करें।
  2. Search के option में किसी movie, anime, game, का नाम search करें।
  3. आपके सामने बहुत सारे public channels आएँगे, उनमें से किसी को भी join करें।
  4. इसमें movie की file होगी या movie link होगा।
  5. इनसे आपको movie download करने को ज़रूर मिल जाएगी।आआ

Features

  • Telegram channels पर movies कई भाषाओं, qualities में उपलब्ध होती हैं।
  • यहाँ से download करना free है।
  • अगर एक channel में डाउनलोड link नहीं मिलता तो दूसरे को join कर सकते हैं।

नुकसान

  • कुछ telegram channels पर copyright strike लग जाती है क्योंकि उन groups पर movie uploaded होती है। इसलिए आपको नए groups join करते रहने पड़ेंगे ताकि और movies ढूंढ सकें।

इसके लिए आप private group भी join कर सकते हैं। इन private group में strike लगने के chances बहुत कम होते हैं। जैसे extramovies website का एक private channel है। 


  1. Vidmate
Size25 MB
Rating4.0⭐
Cost/ PriceFree
PlatformAndroid
DeveloperVidmate

Vidmate एक मशहूर app है। यह google Play store से ban है पर असल में एकदम safe app है। इस app पर आप movies ही नहीं instagram, youtube videos भी देख सकते हैं। 

यह youtube की तरह ही दिखता है, आप इसमें कुछ भी search कर सकते हैं। कोई भी video, game, movie, image, आदि। फिर आप उन्हें download कर सकते हैं। इसमें youtube से कम ads दिखती हैं और डाउनलोड भी fast होता है।

अगर आपने facebook या instagram पर कोई video देखी है तो उसका link copy करके इसमें paste करदीजिये। और कुछ ही सेकंड में आप उसे देख पाएँगे। 

इस google से apk के रूप में download कर सकते हैं जिसका link मैंने आपको नीचे दे दिया है।

Ban होने की वजह से फ़ोन में बार- बार alert आएगा की आप इसे डाउनलोड नहीं कर सकते या इसके अंदर से दूसरे apps/videos को डाउनलोड नहीं कर सकते। आप उस message को skip कर सकते हैं।

How it works?

Download करने के बाद इस app को open करें-

  1. पहले भाषा चुनें।
  2. फिर app में search box में आप movie का नाम लिखें।
  3. अब आपके सामने वह movies और उनसे सम्बंधित youtube videos आ जाएंगी।
  4. उन movies पर click करके सीधा download करें। या आपको वहाँ magnet link मिल जाएगा जिसको copy करके आप torrent app uTorrent में paste कर सकते हैं। वहाँ से भी डाउनलोड हो जाएगी।

Features

  • इसमें आपको सब कुछ मिल सकता है। इसमें tiktok videos से लेकर games तक डाउनलोड कर सकते हैं।
  • इसमें बहुत सी quality options में उपलब्ध हैं।
  • mp3 गाने भी supported हैं।
  • आप live tv series और programs भी देख सकते हैं।

नुकसान

  • इस app को एक बच्चे के हाथ मे नहीं दे सकते क्योंकि एक ही search में adult content उपलब्ध हो जाता है। ज़्यादातर ads में भी लड़कियां नाच रही होती हैं।
  • इस app में Play store की warnings बहुत आती हैं और इस app को update करने का मैसेज भी बार- बार आता है चाहे app अभी डाउनलोड किया हो।

इसके इलावा इस app में कोई दिक्कत नहीं है और आप इसे डाउनलोड करके मूवी का आनंद ले सकते हैं।

Download Android


  1. Animixplay
Movie4me
Size9 MB
Rating4.9⭐
Cost/ PriceFree
PlatformAndroid
DeveloperAnimixPlay

यह app और website है जिसपर पर कोई भी anime देख सकते हैं जैसे pokemon, naruto, DragonballZ, आदि। यहां free में anime को online stream कर सकते हैं या उसे download भी कर सकते हैं। इसमें बहुत सी quality options हैं और external player/internal player चुनने का option भी है।

इसपर हर रोज़ 18 लाख से 20 लाख लोग आते हैं जिससे आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह कितनी popular और भरोसेमंद website है। आप इसमें किसी भी anime को उसके नाम, category, date, year के अनुआर search कर सकते हैं।

How it works?

Animix play की website पर जाएं, जिसका link मैंने नीचे देदिया है।

  1. Site खुलते ही अपना मनपसंद anime search करें और उसे play करें।
  2. एकदम message दिखाई देगा, “Watch in app/ Add to homescreen”, इसपर click करते ही एक app आपके homescreen पर डाउनलोड हो जाएगा। 
  3. उसपर click करके आप कभी भी anime movie/ series देख सकते हैं। 

Features

  • आप कभी भी pause कर सकते हैं, दोबारा app खोलेंगे तो वहीं से continue होगा।
  • इस app में आपको almost सारे anime मिल जाएंगे।
  • बिना ads के आराम से कोई movie देख सकते हैं।

नुकसान

  • इस app में anime तो देख सकते हैं, पर इतने अच्छे features के साथ अगर real movies भी होती तो अच्छा लगता।

Download Android


  1. Jio cinema/Xtream

अगर आपके पास एक Jio sim या airtel sim है तो आप free में movies देख और download कर सकते हैं। पर इन apps से downloaded movies इसके अंदर ही रहती हैं जैसे youtube, पर वह gallery में save नहीं होती। 

आपको यह free apps Google play store पर मिल सकते हैं। Jio cinema के बारे में तो आपने सुना ही होगा। यहाँ आपको latest और trending movies देखने को मिलती हैं। अगर आप एक jio sim user हैं तो आसानी से कोई भी film देख पाएंगे।

बहुत समय तक मेरे पास भी jio sim था और Jio cinema के ज़रिए मैं रोज़ नई film देखता था। इसमें बहुत सारी categories हैं और सिर्फ movies ही नहीं बल्कि tv shows, live show, web series भी मिलते हैं। 

Marvel की movies जिनका आजकल सभी को शौंक है। Jio cinema पर आपको ज़्यादतर marvel movies मिल ही जाएंगी। Netflix पर भी अभी तक सारी netflix movies नहीं आ पाई हैं। 

और क्योंकि यह एक Made in India app है इसलिए यह बहुत सी भारतीय भाषाओं में available हैं 

**अगर आपके फ़ोन में jio sim है आप तभी इस app को चला पाएँगे, अगर आप अपने friend के jio नंबर से signup करेंगे तो यह नहीं चल पाएगा।**

Download Android

Airtel xtream पर भी अच्छी movies available हैं, पर इसपर latest movies इतनी जल्दी नहीं आती, साथ में इसमें कुछ paid items भी हैं जिन्हें पैसे दिए बिना नहीं देखा जा सकता।

इसमें आपको multiple भाषाओं और qualities में movies मिलेंगी। Hunger games, twilight जैसी अच्छी movies यहां देखी जा सकती हैं। 


  1. Apps

आजकल कई movies और web series सीधा Amazon prime पर ही release होती हैं और amazon उनके copyright खरीद लेता है। इनमें से कई अछि films होतो है जो आपको किसी भी दूसरे ott platform पर नहीं मिलेगी। यहां कुछ अच्छी movies हैं जैसे harry potter, justice league, kgf, bhuj, आदि। 

इनपर monthly और yearly plan available होते है। अगर आप Jio का महंगा recharge कराते हैं तो उसके साथ भी amazon prime का subscription फ्री मिलता है। 

Netflix तब से चल रहा है जब google शुरू भी नहीं हुआ था। यह दुनिया का सबसे बड़ा ott platform है। OTT मतलब over the top- “internet के ज़रिए”।

इसपर आपको हज़ारों popular, latest movies मिल जाएंगी। India मे इसका craze तेज़ी से बढ़ रहा है। अब तो काफी movies सिर्फ netflix पर ही release होती हैं जैसे मिन्नल मुरली, रेड notice, लूडो, 365 days, Stranger things और सबकी favourite Money Heist।

Hotstar एक Indian app है जिसपर हर तरह के movies, tv serials, web shows, live matches उपलब्ध हैं। यह India में बहुत famous है।   

यह app 9 से अधिक भाषाओं में है जिससे देश के हर कोने से लोग इसे इस्तेमाल कर पाते हैं। यह Disney के साथ collab में भी है।


  1. CD/DVD

आज से 10 साल पहले movie Cds और DVDs का लोगों को बहुत शौंक था। सिर्फ 50-100 Rs. में एक movie देख सकते थे। पर कई जगह आज भी यह चीज़ काफी प्रचलन में है। Cd को TV box में डालकर या कंप्यूटर में डालकर काफी लोग movie देख सकते हैं। 

पर यह तरीके काफी महंगा है क्योंकि एक- एक movie के लिए 100 Rs. भरना काफी expensive है इसलिए लोग amazon, netflix जैसे apps पर महीने का 200-300Rs भरते हैं और unlimited movies और shows देखते हैं।


  1. Cinema hall

Movie देखने की असली feel सिनेमा घर में ही आती है। इसमें अच्छा sound experience मिलता है और 3d, 5d, 7d जैसी चीजें भी आगयी हैं। ज़्यादातर cinema halls में दोस्तों और family के साथ जाया जाता है। इनकी महंगी tickets के कारण यह पहले ही कम चलते हैं, ऊपर से netflix जैसे apps और lockdown की वजह से cinema halls का धंधा खत्म होता जा रहा है। 

Cinema hall की tickets का price 1000Rs तक चला जाता है जिसमें बाहर से अपना खाना भी नहीं ला सकते। यह इसकी सबसे बड़ी मुश्किल है। Cinema hall की सिर्फ एक फायदा है कि नई movies सबसे पहले cinema halls में ही release होती हैं। 


  1. TV

TV तो हर घर मे होते हैं। इनमें हर तरह के shows और movies आते हैं। आपको जो channels चाहिए सिर्फ उन्हीं को select कर सकते हैं। कोई भी भाषा चुन सकते हैं। कुछ अच्छे services हैं- TataPlay, Fastway, Cable आदि।


Disclaimer

इस लेख के ज़रिए जो information मैं आपको दे रहा हूँ, यह सिर्फ educational purposes के लिए है। मैं किसी भी तरीके से इन torrent या pirated websites और apps से movie डाउनलोड करने का बढ़ावा नहीं देता हूँ क्योंकि ऐसे तरीके सरकार द्वारा banned हैं। इसलिए इन sites पर लगातार ban लगता रहता है और यह अपना link बदलती रहती हैं।

तभी आपको भी इन websites को ढूंढने में मुश्किल होती है। Indian govt द्वारा इन websites को ban करने के कुछ कारण हैं जैसे-

  • Movie4me leaked movies share करती है। इनसे लाखों लोग free में movie देखते हैं और सिनेमा hall, tv या official OTT apps जैसे netflix, अमेज़न prime पर movie नहीं देखते। इससे मूवी makers को नुकसान होता है और जितना पैसा उन्होंने मूवी को बनाने में लगाया होता है, वह भी recover नहीं हो पाता जिससे movie flop हो जाती है।
  • Movie4me एक pirated website है जो बिना permission के movies share करती हैं। यह websites movie चुराकर share करती हैं। इनके पास permission नहीं होती और न ही copyright। Copyright मतलब content को copy करने का right/हक। पर वे बिना किसी permission के उसे free में बांटते हैं। और copyright policy के तहत को इसका उल्लंघन करता है उसके खिलाफ कानूनी करवाई की जा सकती है।
  • सिर्फ Movie4me website ही नहीं, जो लोग उनसे movies लेते हैं और अपने phone में download करते हैं वह भी इसमें कुछ ज़िम्मेदार हैं।
  • ऐसी websites पर spam ads होती हैं जो लोगों के device या mobile को खतरे में डाल सकती हैं। कई लोगों को इनके खतरे के बारे में पता नहीं होता और hackers सिर्फ एक click के ज़रिए हमारा पूरा account hack कर सकते हैं।

इसलिए सरकार से Movie4me website पर ban लगाया गया है पर कई लोग इससे movie download करते रहते हैं। इसलिए यह लेख सिर्फ educational purposes के लिए है, मैं किसी भी तरह से किसी को Movie4me से movie download करने का बढ़ावा नहीं देता हूँ।


Conclusion

मुझे उम्मीद है कि आप को इस से बहुत कुछ सीखने को मिला होगा और समझ आ गया होगा Movie4me, Movie4me casa, Movie4me cc, Movie4me.in, Movie4me.com, Movie4me.town आदि।

अगर आपको यह article पसंद आया तो आप इसको अपने दोस्तों के साथ जरूर share कीजिएगा। 

आज हमने सीखा-

  • Movie4me
  • Movie4me cc
  • Movie4me in
  • Movie4me com
  • Movie4me vin
  • Movie4me one
  • Movie4 mi
  • Movie 4 me
  • Movie 4 me download
  • Movie4mr

आप का experience कैसा रहा आप उसे नीचे comment box में share कर सकते हैं और अगर आपको कोई doubt या problem है तो आप मुझसे नीचे comment box में पूछ सकते हैं या email कर सकते हैं।

मैं आपको जल्द से जल्द reply देने की कोशिश करूँगा। 

धन्यवाद……..।

Movie4me download, Movie4me.com, Movie4me in, Movie4me movie download पढ़ने के लिए शुक्रिया।


FAQ (Frequently Asked Questions)

How to download from movie4me?

1. Open movie4me website2. Select your favourite movie. 
3. Check the download links and click on any.
4. It will start counting from 10, wait till the download starts.

How to download movie4me.in

Movie4me.in is a website so it cannot be downloaded. However you can add the website to homescreen of your phone for easy access.For that-
1. Go to movie4me website
2. Click on the 3 dots in upper right corner.
3. Click on “Add To Homescreen”.

What happened to movie4me.in?

Movie4me.in is a pirated website. It shares leaked movies illegally which is a crime. Thats why it keep changing its name like movie4me.com, movie4me.city, movie4me.vin, movie4me.cc etc. It is the same website under different names.

Why cheat india movie4me

Why Cheat India movie is available on movie4me. You can download it easily using torrent link or download link. 
1. Visit the website.
2. Search the movie name.
3. Select the movie, choose its quality, size and click on the download link.

Pushpa movie download movie4me

Pushpa movie is available on movie4me website. Open the website and search for the movie.
Select the movie and choose its quality and size. Then click on the download link. Wait few seconds till the download gets started.

Movie4me
Follow me
Latest posts by Aryan (see all)

Leave a Comment