Filmymeet movie download links 360p 480p 720p

नमस्कार दोस्तों, blogseva पर आपका स्वागत है। आज मैं आपको बताऊंगा Filmymeet com, Filmymeet in, Filmymeet movies download website के बारे में। l सब कुछ जानने के लिए इस लेख को अंत तक ज़रूर पढ़ें।

मुझे बचपन से मूवी देखने का बहुत शौक है। मैं अलग-अलग websites, apps और ott platform try करता रहता हूं जहाँ से movies और web series डाउनलोड किया जा सके। हाल ही में मेरी नजर filmymeet मूवी डाउनलोड वेबसाइट पर पड़ी जहां से कोई भी movie free में डाउनलोड की जा सकती है। आज मैं इसके बारे में आपको बताऊंगा कि आप कैसे डाउनलोड कर सकते हैं, क्या यहां से डाउनलोड करना legal है या illegal और इसके इलावा कहाँ से सच मे मूवी डाउनलोड करें। 

तो चलिए जानते हैं Filmymeet movie download। अगर आपको यह लेख पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें ताकि वे भी movie download करके उसका आनन्द ले सलें।


Filmymeet movies 2022 Download 

Filmymeet पर आप हर तरह की मूवी देख सकते हैं जैसे latest trending hollywood, बॉलीवुड, इंग्लिश, मराठी, गुजराती, तमिल, भोजपुरी, telugu, korean, hindi dual audio आदि। इसमें मूवी के साथ- साथ web series, tv शो, serials भी देख सकते हैं। इसमें अलग- अलग qualities में content मिलेगा जैसे HDcam, 360p, 480p, 720p, या HD।

Movie download करने के लिए बस इसमें 2 requirements हैं कि आपके phone में storage space होनी चाहिए और अच्छी internet speed होनी चाहिए। आप जितनी movies डाउनलोड करना चाहते हैं उतनी कर सकते हैं, बार- बार देख सकते हैं और अपने दोस्तों के साथ share भी कर सकते हैं। 

इस website के stats के हिसाब से यहां रोज़ 40,000- 50,000 लोग movie देखने या डाउनलोड करने आते हैं जिसका मतलब यह एक भरोसेमंद site है।

यहां हिंदी Dubbed english मूवी, 1080p korean movie, Korean, marathi, urdu, punjabi Movies, tamil Movies, Turkish drama, टी.वी SHOWS, वीडियो Songs देख सकते हैं।


Filmymeet cc overview

Filmymeet एक Indian pirated movie website है। इस वेबसाइट पर leaked movies share की जाती है जो भारतीय सरकार द्वारा ban की गई है। इसके दो मुख्य कारण है-

Filmymeet पर leaked मूवीस को बांटा जाता है जिससे जो लोग मूवी बनाते हैं उनको बहुत नुकसान होता है और साथ में आपके फोन की security पर भी असर पड़ सकता है। दूसरा यहां से मूवी डाउनलोड करने पर copyright law का उल्लंघन होता है जो बताता है कंटेंट बांटने का हक सिर्फ content creator को होता है। 

Copyright के कानून के हिसाब से जिस आदमी ने video, movie, फोटो, article बनाया होता है सिर्फ उसको हक होता है कि वह अपना कंटेंट शेयर कर सके। या वह दूसरों को आज्ञा दे सकता है कि वह उसका content बांटे पर अगर कोई उसकी permission के बिना कोई content शेयर करता है तो वह कानूनी जुर्म होता है। उस आदमी के पास उसका अधिकार नहीं पर फिर भी ऐसा करता है जिससे उसे सजा मिलती है। सिर्फ मूवी शेयर करने वाले को ही नहीं पर जो इन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करता है उसे भी सजा मिल सकती है।

अगर आप कोई youtube video बनाते हैं या article लिखते हैं जो बहुत मेहनत से बनाया गया हो तो आप भी नहीं चाहेंगे कि कोई दूसरा आदमी अपने नाम से उसे share करे और आपको कोई credit न दे। आप नहीं चाहेंगे कि आपका कंटेंट चुराकर वह आदमी पैसे कमा लें , साथ में आपकी video पर कम views आएंगे और आपका नुकसान होगा।

Filmymeet जैसी और भी websites निरंतर leaked movie को शेयर करते हैं। इन मूवीस को लाखों लोग अपने फोन में डाउनलोड करते हैं जिससे cinema hall या ott platform पर पैसे देकर कोई भी मूवी देखने नहीं जाता। इससे जिस व्यक्ति, actors, actress, directors, produces, artists, composers, writers, designers, आदि ने मेहनत से और काफी पैसों से मूवी बनाई होती है, वह मूवी flop हो जाती है और कर्जे में डूब जाती है।

इस कारण की वजह से काफी production कंपनियां घाटे में आ जाती है और काफी लोगों का पैसा डूब जाता है। इस चीज से बचने के लिए पुलिस hackers और मूवी leak शामिल व्यक्तियों को पकड़ने में लगी रहती है। जैसे tamilrockers भारत का एक popular hacker group है जो movies leak करता है। 

एक movie को बनने में 50-60 करोड़ रुपये तक लग जाते हैं। जब movies leak होती हैं तो यह सारे पैसे डूब जाते हैं। Profit तो छोड़ो इतने पैसे भी नहीं बन पाते। Movies leak होने का chance तब होता है जब premier या launch पर movie record करके Camrip, DVDrip, HDrip जैसी qualities में बांटी जाती है। या movie board में movie review करवाने से पहले copy करली जाती है। इन्ही कारणों की वजह से leaked movies websites से content प्राप्त करना एक गुनाह है।

इसलिए इन sites का link भी बदलता रहता है। जब सरकार को इनके लिंक के बारे में पता लगता है तो वह इसे बैन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है पर तब तक यह अपना सारा डाटा अगली वेबसाइट पर ट्रांसफर कर लेते हैं इसलिए एक ही website के अलग अलग नाम होते हैं जैसे filmymeet.com, filmymeet.in, filmymeet.cab, filmymeet.city आदि। 

अब आपको लग रहा होगा कि यह लोग इतना risk लेकर इन मूवीस को डाउनलोड क्यों करते हैं और leak क्यों करते हैं? इससे इनको क्या फायदा होगा? 

ऐसी वेबसाइट पर आपने बहुत सारी ads देखी होंगी। इन्हें sponsor ads कहते हैं। जो कंपनी उसे ad में दिखती है वह अपनी मार्केटिंग कर रही है। जैसे कि मैंने ऊपर बताया कि इन वेबसाइट पर रोज 40,000-50,000 लोग आते हैं तो वह कंपनियां लोगों को अपने product की मार्केटिंग करती हैं। 

Ads को दिखाने के बदले इन वेबसाइट को बहुत सारे पैसे मिलते हैं। एक डाउनलोड link तक पहुंचते- पहुंचते आपको 15-20 ads दिख जाती हैं। फिर आपको दूसरी website पर भी भेजा जाता है। जिस website पर movie लिंक होता है उसपर ज़्यादातर financial policies से related जानकारी होती है। जब इन topics पर ad आती हैं तो website owner को बहुत पैसा मिलता है।  

जब new movie leak होती है तब तो और भी ज़्यादा लोग आते हैं। इसी तरह website revenue कमाती है। 


Filmymeet com review

Filmymeet website से मूवी डाउनलोड करना आसान है। इसमें दूसरी websites के comparison में कम ads हैं और आप जल्दी डाउनलोड link तक पहुंच सकते हैं। अगर आप vpn on करके जाएंगे तो आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकेंगे क्योंकि आपको कोई hacker या scammer track नहीं कर पायेगा। Website खोलते ही आपको बहुत सारी random movies मिलेंगी, जिनमें से आप किसी को भी चुन सकते हैं। या ऊपर search कर सकते हैं। 

इस website की एक चीज़ अच्छी नहीं है कि इसमें एक ही movie बहुत सारी भाषाएं मिलना मुश्किल है। सारी movies ज़्यादातर हिंदी में है पर अगर कोई व्यक्ति उस movie को english में भी देखना चाहता है तो ऐसा नहीं हो पायेगा। साथ में कुछ movie डाउनलोड links यहाँ broken हैं जिनमें error दिखता है।

इस website पर movie download करने के 2 तरीके हैं- watch movie online और direct download कई websites पर telegram download और torrent डाउनलोड भी होता है ।

इसका interface clean है और movie को search करने में आसानी होती है। आप किसी भी step पर confuse नहीं होंगे। इसमें बहुत सी latest, popular और अलग languages में movies हैं पर एक ही movie अलग भाषाओं में नहीं है। इस website की बढ़िया बात यह है कि मैंने आज तक किसी अन्य website पर online watching का option नहीं देखा। जिसमें देखा है, उसमें बहुत ads आती हैं पर इस website पर easily online देख सकते हैं। 

Website पर movie डाउनलोड करने के steps बताए गए हैं जिससे लोगों को आसानी हो और  अगर आपको कोई movie/web series/serial नहीं मिलती तो आप उसे request भी कर सकते हैं। 


Filmymeet in features

Filmymeet movie download

Filmymeet के अलग- अलग खासियत के कारण लोग इसपर बार- बार movie download करते हैं। इस website के यह फायदे हैं- 

  • यहां movies, web series, serials को free में देख सकते हैं। 
  • Movies अलग भाषाओं में उपलब्ध हैं।
  • अलग अलग quality में download कर सकते हैं। 
  • दूसरी websites के मुकाबले easily online देख सकते हैं। 
  • Vpn ON करके privacy का फायदा उठा सकते हैं।
  • इस website का interface clean है और यह एक fast website है। 
  • आप कोई भी movie request कर सकते हैं। 
  • अलग अलग categories में movies हैं जैसे action, adventure, comic, thriller, mystery, आदि।

Filmymeet movie download kaise kare

Filmymeet से मूवी डाउनलोड करना है तो आपको 2 तरीके मिलेंगे। Movie डाउनलोड करने से पहले आपको Vpn ON करना ही होगा नहीं तो कोई scammer या hacker आपके फ़ोन तक पहुंच सकता है। यह मेरा personal experience है- यहाँ से कुछ डाउनलोड करने पर फ़ोन hack हो सकता है। इसलिए vpn on रखें। 

Vpn इस्तेमाल करने से आपके phone की location और पहचान छुप जाती है। किसी अन्य देश की location डालकर आपकी location वहीं पर set हो जाएगी। इससे scammer या hacker आप तक नहीं पहुंच पाएँगे।

Play Store पर कुछ अच्छे vpn apps हैं- Vpn apps list। पहले VPN On करें फिर movie download करें और फिर OFF करदें।

Movie डाउनलोड करने के लिए-

  1. आको Website open करनी है।
  2. अपनी favourite movie या web series search करनी है।
  3. Movie पर click करें फिर आपको उसकी सारी info दिखेगी। नीचे जाकर बहुत सारे download links दिखेंगे। 
  4. 3-4 arrow buttons होंगे जिनपर download लिखा होगा। उन्हें ignore करें। जो link text के roop में छोटा- छोटा लिखा है सिर्फ उसपर click करें। 
  5. अब आप दूसरी website पर पहुंच जाएंगे। सबसे पहले लिखा होगा Click To Verify। उसपर click करके आप कुछ सेकंड wait करना होगा।
  6. अब एक button आएगा Double Click To Generate Link। इसपर click करें फिर कुछ देर wait करें और Download Now बटन पर click करें। 
  7. आब आप एक website पर पहुंच जाएंगे जहां movie play करने का option होगा या आप उसे download भी कर सकते हैं। 

अब इन तरीकों brief में समझें।

1. Direct Download

जब आप website पर अपनी पसंदीदा movie ढूंढेंगे तो आपको maximum 2 movie links ही मिलेंगे। एक 400-500mb file और दूसरी 800-900mb file। इन दोनों में से कोई भी चुनें। 

Filmymeet movie download- 

  1. Link पर दबाकर आप दूसरी website पर पहुंच जाएंगे जहाँ आपको link verify करना है और generate करना है।
  2. फिर अगली website पर पहुंच जाएंगे जहां से download कर पाएंगे। 
  3. Download करने पर यह ज़रूर confirm करलें की आपको किस location में file download करनी है।

Movie link तक पहुंचने से पहले अगर आप एक बार भी किसी ad पर click कर देते हैं तो आपको सारे steps दोहराने होंगे।

2. Watch online

इस website में यह एक अच्छा feature है कि दूसरी websites के मुकाबले आप इसमें actually online देख सकते हैं। दूसरी websites में online watch का option होता तो है पर video कभी open नहीं होती।

Online watch करने के लिए-

  1. Website open करें, movie पर click करें।
  2. फिर movie details आएंगी नीचे Download link पर click करें।
  3. फिर link verify करें, generate करें और आप दूसरी website पर पहुंच जाएंगे।
  4. उसमें movie online watch कर सकते हैं। आप कभी भी pause-continue कर सकते हैं। 

Movie download करने के 2 और तरीके भी हैं जो हर अन्य website पर इस्तेमाल होते हैं पर इस site पर नहीं हैं।

3. Telegram channel

Download100 crore+
Size75 MB                      
Rating4.3⭐
Cost/ PriceFree       
PlatformGoogle Playstore
DeveloperTelegram FZ- LLC

Telegram channels टेलीग्राम app पर groups होते हैं जिनमें movie links भेजे जाते हैं। सिर्फ movie links ही नहीं, आप यहाँ से games, web series, apps, videos, photos, apks बहुत कुछ free में पा सकते हैं। इनका फायदा यह होता है कि एक भी ad का सामना नहीं करना पड़ता और direct movie download link share किया जाता है। एम दिन में कई movies add की जाती हैं।

ऐसे आप कई अलग websites के channels को join कर सकते हैं। इन channels को आप telegram में search करके नहीं पा सकते, इनको सिर्फ invite link से join कर सकते हैं जो websites पर मौजूद होते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यह private channels होते हैं। 

Private channels पर अगर movies डालदी जाती हैं तो उसका copyright strike नहीं लगता, पर public channels पर अगर movie डाली जाती है तो उसपर copyright strike लग जाता है जिससे channel ban हो जाता है। 

Movie डाउनलोड करने ने लिए सबसे पहले telegram download करना है-

  1. Google Play Store पर telegram search करें।
  2. Telegram app download करें, इसका original app 75 MB का है, और Telegram X इसका छोटा version है जो कम storage का है पर same काम करता है।
  3. इसका interface whatsapp की तरह है। इसमें search box में दुनिया का कोई भी telegram group search कर सकते हैं सिवाए private channel के।
  4. इन channels पर direct movie files से देख सकते हैं या link के ज़रिए डाउनलोड कर सकते हैं।

4. Torrent download 

Torrent एक तरीका है जिससे बड़ी files जिनका size GB में है कुछ ही मिनटों में डाउनलोड हो सकती है। इस तरीके से आप कोई भी game, movie, app, apk, songs कुछ ही देर में डाउनलोड कर सकते हैं। आम तौर पर जब आप कुछ डाउनलोड करते हैं तो वह single file में आता है पर torrent के तरीके से वह file हज़ारों टुकड़ों में बंट जाती है, फिर वह सारे हिस्से एक ही समय पर डाउनलोड होते हैं जिससे पूरी file कुछ ही देर में डाउनलोड हो जाती है। 

इस तरीके से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको किसी torrent website पर जाना है और वहां से link copy करना है।फिर उस link को torrent app में paste करना है।

Best Torrent downloader apps-

  • uTorrent classic
  • Bittorrent

Best torrent websites-

  • 1337x
  • The Pirate Bay

Leaked movies download

जैसे ही कोई movie leak होती है वह Filmymeet पर देखने को मिल सकती है। तभी लाखों लोग उस movie को देखने लगते हैं। पर मैं आपको फिर बता रहा हूँ कि ऐसे leaked movies को देखना, कानूनी अपराध है, मैंने नीचे disclaimer भी दिया है।

Leaked movies को download करने से पहले हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि आपकी पहचान छुप रहे और आपका फ़ोन हमेशा सुरक्षित रहे। इसके लिए आप हमेशा vpn on रखें और किसी antivirus app के ज़रिए virus attack या malware attacks से बचें।  मूवी डाउनलोड करने से पहले आप websites पर जो pop up ads देखते हैं,।

उनमें से किसी पर गलती से click कर के पर trojan malware आपके फ़ोन में घुस सकता है। यह किसी के साथ भी हो सकता है। इससे आपका सारा data उड़ जाएगा। सिर्फ एक file डाउनलोड होने से आपका फ़ोन भी hack हो सकता है। यह मेरा personal experience है। इसके लिए antivirus apps use करें जो google play store में free में उपलब्ध हैं। जैसे Avg Security, Avast Antivirus, One booster आदि। 


Filmymeet movie formats

Filmymeet movie website में बाबत सारे movie formats जिनमें से आप किसी को भी चुन सकते हैं। इसमें अलग categories, qualities, dubbings, size देखने को मिलेंगे। जैसे-

  1. 720p 
  2. 480p  
  3. 360p 
  4. 1080p
  5. Dual audio
  6. Hindi dub, telugu dub, tamil dub, punjabi dub, bhojpuri dub
  7. Hollywood, bollywood, tollywood, punjabi, मराठी, गुजराती, बांग्ला, Telugu, korean, kannada, rajasthani, assamese, मलयालम,  bhojpuri, urdu, chinese, turkish, tamil
  8. PC Movies, mobile, laptop movies, tab movies
  9. DVDRip, HDRips, DVDScr, Pre-DVDRip, WeB-HDRips, HEVC 720p, blu ray formats
  10. Horror, motivational, documentary, action, sports, war, adventure, sci-fi, musical, thriller, comic, fantasy, historic, आदि। 
  11. इसमें short films, videos, Movies, serials, drama, TV show, आदि भी हैं।

क्या Filmymeet illegal hai 

जी हाँ, Filmymeet पूरी तरह से illegal हैं क्योंकि यह pirated content को share करती है। Pirated content मतलब चोरी का content जिसको share करने का उनको permission नहीं है। इसके नाम से बहुत से proxy links भी हैं जो सभी illegal हैं। ऐसे ही सारी websites जिनपर free movies share होती हैं वह illegal हैं। इसके दूसरे links जैसे Filmymeet.in, Filmymeet.cc, Filmymeet.com, Filmymeet.org सभी unsafe हैं। यही Filmymeet की सच्चाई है।


Filmymeet com download

Filmymeet के नाम से बहुत सी websites हैं। इन सबको proxy links माना जाता है और यह सभी illegal हैं। अगर आप movies regular download करते हैं तो आपने इन sites को पहले भी देखा होगा। Police से बचने के लिए इस site के developers बार- बार इसका नाम change करते हैं ताकि पकड़े न जा सकें।

यह links हैं-

  • Filmy god
  • Filmymeet.pro
  • Filmymeet.cc
  • Filmymeet.in
  • Filmymeet wap
  • Filmymeet.com, Filmymeet.online
  • Filmymeet1.in
  • Filmymeet2.in
  • Filmymeet3.in
  • Filmymeet.win, Filmymeet.vin
  • Filmymeet.one, Filmymeet.zone
  • Filmymeet life
  • Filmymeet cam
  • Filmymeet.org, Filmymeet how
  • Filmymeet cool
  • Filmymeet space
  • Filmymeet movies.com
  • Filmymeet movies.in
  • Filmymeet cab
  • Filmymeet.io
  • Filmymeet.mba, Filmymeet.design
  • Filmymeet.world, Filmymeet.to
  • Filmymeet.biz
  • Filmymeet.bar
  • Filmymeet.guru, Filmymeet.com.co

Filmymeet in latest movies download list

Filmymeet में रोज़ नई movies add होती हैं। आप कोई movie request भी कर सकते हैं। इनके formats और कैसे download करें यह मैंने आपको ऊपर बताया है। इसकी कुछ popular और latest movies की list नीचे है। आप इस list में से अगली movie की suggestion ले सकते हैं।  

  • Article 15
  • Aquaman
  • Irudhi pakkam
  • A Thursday
  • Enemy
  • The Great Indian murder
  • Pushpa
  • Atrangi re
  • Gehrai yahan
  • Chhori
  • After we fell
  • Shiddat
  • Army of Thieves
  • Bachelor
  • Suryavanshi
  • Akhanda
  • Love story
  • Loop lapeta
  • Ice age
  • Texas chainsaw messages

Filmymeet पर movies के साथ latest और trending web series और shows भी मिलेंगे। आप इनके सारे eisodes को डाउनलोड कर सकते हैं। Filmymeet पर हर epsiode के आपको 2 quality types मिल ही जायेंगे- 1gb और 500mb में। कुछ famous web series हैं- 

  • Filmymeet vikings
  • What if
  • Friends
  • Peaky blinders
  • Last kingdom
  • Fame game
  • Human
  • Lost in space
  • The silent sea
  • All of us are dead
  • Riverdale
  • Best seller
  • Diabolical
  • Dark desire
  • Star trek: Picard
  • The guardians of justice
  • The wheel of time
  • Shark tank india

Filmymeet website link

Filmymeet की original website तक पहुंचने ने लिए google में filmymeet लिखें और जो website सबसे ऊपर होगी, ज़्यादातर वही original website होती है।

उसमें घुसते ही आपको random latest movies दिखेंगी। अगर किसी movie पर click करेंगे तो अंदर search box आएगा जिसमें कोई भी मूवी search कर सकते हैं। अभी के लिए इस website का link है www33.filmymeet.co पर कुछ ही समय मे यह भी बदल जायेगा। 


Filmymeet com alternate websites

33Filmymeet के जैसे ही बहुत सारी websites हैं जैसे filmyzilla, 7starhd आदि। अगर Filmymeet से आप कोई movie download करने में विफल होते हैं तो इन websites की मदद ले सकते हैं। Filmymeet की ही तरह यह websites भी सरकार द्वारा ban हैं। 

आपने इन websites का नाम पहले भी सुना होगा। बहुत सारी sites में से यह कुछ websites की list है। Filmymeet की alternate movie websites हैं- 

PagalworldExtramoviesFilmywap
MLSBDHindilinks4u7star hd
TamilMVSkymoviesHDYifyTV
YTS Vega movies Pro RdxHD
IsaiminiThe Pirate Proxy The Moviesflix
DownloadHubWorldfree4uKuttymovies
PrMoviesKatMovieHDMovierulez
9xflix123MKVMoviesflix
Bolly4u Filmy4wap XYZGomovies
MKVKingUwatchFreeMovie4me
Filmyzilla TodayPKTamilrockers
FMoviesCinemavillaFilmygod

Filmymeet in legal alternate websites

इन websites के इलावा ऐसे तरीके भी हैं जहाँ से आप legally movie download कर सकते हैं। यहॉं से डाउनलोड करने पर आपका फ़ोन एकदम safe रहेगा और अपनी identity छुपाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। कुछ तरीकों में पैसे देने पड़ते हैं और कुछ तरीके free हैं। इनमें से ज्यादातर तरीकों को आपने पहले भी अपनाया होगा या जानते होंगे।

Free तरीके

  1. Telegram channels

Telegram से आपको ज़्यादातर movies मिल जाएंगी। यह whatsapp की तरह काम करता है पर इसमें आप पूरी दुनिया के public channes और chats को search कर सकते हैं।  बहुत ही बढ़िया app है जिस पर आप चैट कर सकते हैं। इसके group में लाखों लोग आ सकते हैं और रोज़ नयी movies और web series add करि जाती हैं। यहां पर आप games, anime, songs, adult videos सब कुछ ढूंढ सकते हैं। 

इसमें आपको अपने नंबर के ज़रिए sign up करना है और आणि पसंदीदा movie को search करना है। फिर उससे मिलते जुलते groups के नाम आ जाएंगे। उनमें आप movie direct डेल्हा सकते हैं या download कर सकते हैं। जिस group में ज़्यादा members हों, उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह ज़्यादा भरोसेमंद group है।

Features

  • यहां movies अलग format, quality और भाषा में उपलब्ध होती हैं।
  • Movie download free है।
  • आप multiple channels को join कर सकते हैं जिसमें रोज़ new movies add होंगी।

नुकसान

  • Public grous में बहुत बार copyright strike लग जाती है क्योंकि telegram उस content को block कर देता है। इसलिए आपको बार बार channels बदलने पड़ते हैं।

इसका solution है कि आप private groups को join करें जिनमें कभी copyright strike नहीं लगती। ऐसा इसलिए क्योंकि telegram private channels का data नहीं देख सकता। पर इन groups को सिर्फ invite link से ही join किया जा सकता है जो movie websites पर उपलब्ध होते हैं। 

  1. Vidmate
Size25 MB
Rating4.0⭐
Cost/ PriceFree
PlatformAndroid
DeveloperVidmate

Vidmate app आजकल बहुत popular हो गया है। यह youtube की तरह काम करता है। आपको search box में किसी movie, game, video, picture का नाम search करना है और यह आपको उससे related सभी चीजें दिखायेगाम बहुत से लोग इसमें इसी तरह movies देखते हैं।  साथ में shows, 18+ videos, drama, tv serials, web series, आदि भी देख सकते हैं। बस लिखित content के इलावा आपको यहाँ सब कुछ मिलेगा।

इसे आप पplay store से डाउनलोड नहीं कर पाएंगे क्योंकि यह उसकी policies के खिलाफ है।पर आप इसे गूगल chrome से इसकी official website से apk के रूप में डाउनलोड कर सकते हैं। यह app safe है पर इसमें google play की तरफ से बहुत warnings आती हैं। इसका फायदा यह है कि इसमें youtube से तेज़ download होता है और उससे कम ads दिखती हैं। 

साथ में आप किसी youtube, facebook, instagram की video का link copy करके यहाँ paste कर सकते हैं और फिर उसे multiple qualities और size में डाउनलोड कर सकते हैं। फिर वह video gallery में save हो जाएगी।  नीचे दिए link से आप इसको direct download कर सकते हैं। 

Features

  • आप multiple quality और size में download कर सकते हैं। 
  • इसमें live shows और tv serials भी देख सकते हैं वह भी free में।  
  • इसमें tiktok videos भी देख सकते हैं।
  • इसमें बहुत Fast download होता है।

नुकसान

  • इस app में बार बार अश्लील ads आती हैं जिसकी वजह से बच्चों के लिए इसे इस्तेमाल करना लाभदायक नहीं है।
  • Latest version का update download करने के बावजूद इसमें warning आती है कि app version update करें।
  • Play store की तरफ से बहुत warning आती है कि यह app unsafe है।

Download Android

  1. Animixplay
Filmymeet
Size9 MB
Rating4.9⭐
Cost/ PriceFree
PlatformAndroid
DeveloperAnimixPlay

AnimixPlay anime देखने के लिए एक अच्छ website है जहां पर आप almost सभी anime मिल जाएँगे और वह भी free में देख सकते हैं। जैसे pokemon, naruto, attack on titans Dragon ball Z आदि। आपको इसमें अलग अलग categories के anime मिलेंगे। आजकल anime का trend दुनिया में बढ़ता जा रहा है और लोगों के अंदर इसको देखने का craze है। इस website पर आ अलग अलग dubbing में देख सकते हैं। पर इसमें अभी hindi नहीं है। जो नए shows आते हैं या episodes आते हैं, वे इसमें उसी समय जोड़ दिए जाते हैं। इस website पर प्रतिदि 18-20 लाख लोग देखते हैं जिसका मतलब यह site बहुत popular है और भरोसेमंद है।

इसकी अच्छी बात है कि आपको इसमें बड़ी- बड़ी ads नहीं देखनी पड़ती और external players का भी इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे mx player। आप कोई भी episode pause-continue करके देख सकते हैं, इसमें आपका last watched episode save हो जाता है। जैसे ही आप इसकी site को open करेंगे तो एक app download की request आएगी। फिर वह app आपकी mobile की homescreen पर आ जायेगा। इनमें video की quality, speed, autoplay जैसे features चुन सकते हैं।

Features

  • इसमें सारे नए और पुराने anime मिल जाएंगे।
  • इसमें ads नहीं आती। 
  • जैसे ही नए episode air होते हैं वे इसपर देखने को मिलते हैं। 

नुकसान

  • इस app में इतने anime और इतनी अच्छी quality झाई, अगर movies और shows भी होते तो अच्छा होता।

Download Android

  1. Jio cinema/Xtream

Jiocinema और Airtel Xtream app भारत के top ott platforms में से एक हैं। इनपर हज़ारों मूवीज, web series, drama, shows, serials, live matches, short films आदि मिलेंगे। इनमें movies और shows की अलग- अलग categories हैं, और बहुत सी भाषाएं प्रदान करने के लिए यह बहुत popular हो गए हैं। इन्हें भारत के कोने- कोने से लोग डाउनलोड करते हैं और movies का आनंद उठाते हैं। 

इन apps को आप तभी डाउनलोड कर सकते हैं अगर आपके फोन में jio या airtel सिम है तो। इन्हें गूगल play store से free में डाउनलोड किया जा सकता है और आपको अपने नंबर से sign up करना होगा। App open करते ही आपको बहुत तरह की random movies, web series और shows दिखेंगे। आप ऊपर search box में अपना पसंदीदा movie को ढूंढ सकते हैं। 

इन app में आप जो movies डाउनलोड करेंगे उन्हें gallery में save नहीं कर सकते, वे इन्ही आप में रहेगी।

Jiocinema पर आपको marvel movies भी मिलेंगी जो दूसरे किसी ott platform पर बहुत कम देखने को मिलती हैं। आप इन्हें free में देख सकते हैं अगर आपके पास jio sim है तो। वहीं दूसरी ओर airtel xtream app पर कुछ ही movies free में देख सकते हैं। इसके इलावा देखने के के लिए आपको paid subscription लेनी पड़ती है। 

Airtel xtream में Jiocinema के मुकाबले कम movies हैं। इन दोनों apps पर आपको कई categories मिलेंगी horror, crime, action, adventure, comedy, आदि।

Download Android

Paid तरीके

  1. Apps

Paid apps हैं जैसे netflix, amazon prime, hotstar, आदि। यह दुनिया के best ott platforms में से है। Netflix का जन्म तो google के भी 2 साल पहले हुआ था। आज इसे करोड़ों लोग इस्तेमाल करते हैं। ज़्यादातर लोग इसे दोस्तों के साथ share करके देखते हैं। हाल ही में भारतमे इसके rate कम कर दुए गए हैं जिससे इसको एक आदमी आराम से देख सकता है। यहां निरन्तर new movies, web series, tv show add किये जाते हैं। कुछ movies यहां direct launch होती हैं क्योंकि इसका craze धीरे- धीरे बहुत बढ़ गया है। लोग अब cinema hall और tv से netflix, amazon prime ओर shift हो रहे हैं। 

Hotstar भारत का जन्मा ott platform है जिसने बहुत कम समय में popularity पा ली। अब यह disney के साथ साझेदारी में है और रोज़ लाखों लोग इसपर shows और live matches देखते हैं। यह इतना famous है क्योंकि यह अलग अलग भाषाओं में content प्रदान करता है जिससे भारत के कोने कोने से लोग यहां अपने मनपसंद shows देख सकते हैं। इसमें upgradable vip plans हैं जिनसे आप new popular releases या top grossing movies देख सकते हैं।  

Amazon prime भी India में बहुत popular है। यहां harry potter, bhuj, mirzapur जैसी कुछ शानदार movies और web series आपको मिलेंगी।  आप yearly और monthly subscriptions ले सकते हैं। Amazon prime membership आप jio के recharge के साथ भी ले सकते हैं free में।

  1. CD/DVD

Cds और DVDs अब सिर्फ games के लिए ही इस्तेमाल होती हैं। पहले इसे movies और songs के लिए इस्तेमाल किया जाता था। Cloud storage और pen drive जैसी technologies आने के कारण इनका प्रचलन चला गया है। पहले हर एक movie को dvd खरीदन महंगा पड़ता था। जितने में एक cd आती थी, उतने में अब एक महीने का netflix subscription ले सकते हैं जिसपर कभी भी जितनी मर्ज़ी movies या shows देख सकते हैं। 

  1. Cinema hall

Cinema hall बहुत exensive होते जा रहे हैं जिससे लोग अब इनमें जाना पसंद नहीं करते। अब cinema halls सिर्फ release date के दिन ही भरे हॉट हैं। लोग यहां अपने friends और family के साथ बड़े पर्दे के मज़ा लेने जाते हैं। आजकल  सिनेमा hall में best sound और picture quality मिलती है, 3d, 5d का एहसास होता है और moving experience भी मिलता है।

इनमें eatables भी अंदर नहीं ली जा कसते। इतने rules की वजह से लोग अब movies cinema halls में नहीं देखते। 

  1. TV

TV अभी भी बहुत इस्तेमाल किया जाता है। सभी परिवार के लोग शाम को इसे देखने ओसन्द करते है । यह हर घर में almost लगा बोट है। आजकल tv एक luxury की पहचान भी हैं जैसे LED TVs. कुछ अच्छे tv box operators हैं- tataplay, fastway, dishtv, airtel digital, DD free dish जिनमें आप अपने favourite channels को select करके सिर्फ उन्हीं के पैसे भर सकते हैं। 


Disclaimer

ऊपर दी सारि जानकारी में मैन आपको इन websites से download करने पर सावधान किया । इनसे movie डाउनलोड करने पर आप एम अपराधी ठहरते हैं। मैं किसी भी व्यक्ति को यहां से movie दौनलोअक करने का बढ़ावा या encouragement नहीं देता। इसलिए यह जानकारी की सिर्फ educational purposes के लिए है। Filmymeet जैसी सभी websites सरकार द्वारा ban हैं और मैं आपको advice करूंगा कि आप इन्हें न देखें।

इसलिए इन websites का नाम बार- बार बदलता रहता है। इनके ban होने के कारण हैं-

  • Filmymeet जैसी websites से movie बनाने वाले लोगों का बहुत जुक्सान होता है। पूरी movie flop हो जाती है, प्रोडक्शन कंपनी कर्ज़े में डूब जाती है और बहुत करोड़ों का नुकसान होता है। सभी actors, directors, artists, writers आदि लोगों की मेहनत खराब हो जाती है। 
  • Filmymeet जैसी websites बिना permission के बिना हक के दूसरों को content share करती हैं। जिससे cinematography और copyright act का उल्लंघन होता है।  
  • Movie downloading pirated websites से डाउनलोड करने पे website owner ही नहीं बल्कि मूवी डाउनलोड करने वाले लोगों पर भी अपराध ठहरता है। इसलिए कई लोग vpn का इस्तेमाल करते हैं।
  • ऐसी websites पर spam ads होती हैं जिनसे phone की security पर risk आ सकता है। 

इससे अच्छा मैं आपको advice करूंगा कि आप paid या free legal तरीकों सेmovies को देखें और उनका मज़ा लें।  यहां से डाउनलोड न करें और किसी को share न करें। इसलिए यह लेख educational purposes के लिए है। हमें इन websites से नहीं बल्कि fair means से movie देखनी चाहिए।


Conclusion

मुझे उम्मीद है कि आप को इस से बहुत कुछ सीखने को मिला होगा और समझ आ गया होगा Filmymeet, Filmymeet.com आदि।

अगर आपको यह article पसंद आया तो आप इसको अपने दोस्तों के साथ जरूर share कीजिएगा। 

आज हमने सीखा-

  • Filmymeet in
  • Filmymeet 2
  • www Filmymeet com
  • Filmymeet movie download
  • Fillymeet movies, Filymeet 
  • Fimlymeet, 
  • Filmymeet new website
  • Filmi good 
  • Filmymeet movie
  • Filmymeet 2021, Filmymeet 2022

आप का experience कैसा रहा आप उसे नीचे comment box में share कर सकते हैं और अगर आपको कोई doubt या problem है तो आप मुझसे नीचे comment box में पूछ सकते हैं या email कर सकते हैं।

मैं आपको जल्द से जल्द reply देने की कोशिश करूँगा। 

धन्यवाद……..।


FAQ (Frequently Asked Questions)

Filmymeet की original website कौनसी है?

अभी filmymeet की original website का link है www33.filmymeet.co , थोड़े समय बाद यह link भी बदल जायेगा।

Filmymeet
Follow me

Leave a Comment