Filmygod Latest movie Download website Hollywood Hindi dubbed

नमस्कार दोस्तों, blogseva पर आपका स्वागत है। आज मैं आपको बताऊंगा Filmygod com, Filmygod in, Filmygod movies download website के बारे में। यह एक famous website है जहां से bollywood 300mb,  tamil, telugu 360p 480p 720p latest movies, hollywood hindi dubbed, trending bluray web series, Tv serials, shows आदि download कर सकते हैं।

बहुत से लोग Filmygod से movie डाउनलोड करते हैं। इस site पर आपको हर तरह की movies, हर category और quality में मिल जाएगी। आज मैं इस site का सच बताऊँगा। इससे मूवी download कैसे करें, इसकी latest added movies और क्या इससे डाउनलोड करना legal है या illegal। सब कुछ जानने के लिए इस लेख को अंत तक ज़रूर पढ़ें।

तो चलिए जानते हैं Filmygod movie download। अगर आपको यह लेख पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें ताकि वे भी movie download करके उसका आनन्द ले सलें।


Filmygod movies 2022 Download 

Filmygod पर आप trending और latest बॉलीवुड, hollywood, तमिल, भोजपुरी, telugu, hindi, gujarati, marathi, korean, hindi dubbed movies और, weberies देख सकते हैं वह भी HEVC, WebDL, Esubs, HDcam, 360p, 480p, 720p, और HD 1080p quality में। 

इस website पर आपको movies, webseries, tv shows, serials, adult videos सब कुछ मिलेंगे। इससे मूवी डाउनलोड करने की इतनी ही requirement है कि आपके फ़ोन में movie download करने एक लिए storage होनी चाहिए और internet data होना चाहिए। इससे आप जितनी मरज़ी बार movie free में download कर सकते हैं। आपको multiple भाषा की movies दिखेंगी, इसलिए यहां देश के कोने- कोने से लोग मूवी डाउनलोड करते हैं।

इस website पर analytics के हिसाब से रोज़ 10,000- 15,000 लोग आते हैं। इससे आप पता लगा सकते हैं कि यह website कितनी popular और भरोसेमंद है। यहां आप filmygod in hindi dubbed movie, 18+ Movies, 300MB movies, Filmygod Movies, बॉलीवुड 1080p ब्लू-रे, WeB-HDRips, BluRay, DVDRip, HDRips, DVDScr, Pre-DVDRip, version पा सकते हैं।

साथ में हर भाषा में जैसे Chinese, हिंदी Dubbed Hollywood English, बंगला मूवी, Korean, मलयालम, marathi, urdu, पंजाबी Movies, kannada, tamil Movies, Turkish drama, टी.वी SHOWS, वीडियो Songs देख सकते हैं।


Filmygod cc overview

Filmygod एक Indian pirated movie website है। यह मूवी की leaked copy share करने के लिए popular site है। Leaked movies को share करना illegal होता है और यह एक कानूनी अपराध है। इस practice पर सरकार द्वारा ban लगाया गया है। इसको करने के काफी सारे reasons हैं जो मैं आपको नीचे बताऊँगा। 

Filmygod जैसी websites 2 तरह के अपराध करती हैं- पहला यह leaked movies को share और promote करती हैं जिससे movie बनाने वालों का बहुत नुकसान होता है साथ में phone security भी compromise होती है। दूसरा यह बिना movie owner के permission के मूवी को share करती हैं जिससे copyright act का उल्लंघन होता है।

Copyright कानून के मुताबिक जिस व्यक्ति ने content, song, video, image, movie बनाया है सिर्फ उसके पास अपना content share करने का अधिकार होता है या वह खुद किसी को अधिकार दे सकता है। पर उसकी इजाज़त के बिना कोई content share नहीं कर सकता। यह law हर जगह लाघू होता है और ऐसा similar law आपने youtube पर भी देखा होगा। 

आप भी नहीं चाहेंगे कि आपकी permission के बिना कोई आपकी youtube video को खुद share करे और उससे पैसे कमाएँ। इससे आपकी video पर लोग नहीं आएंगे और आपकी मेहनत खराब हो जाएगी। इसे copyright violation कहते हैं और Copyright violation एक कानूनी अपराध है। 

Filmygod जैसी websites ऐसे ही leaked movies share करती हैं। हर movie को बनने में बहुत समय, पैसा और मेहनत लगती है। काफी actors, producers, directors, artists, writers, composers, stylers, designers की खून पसीने की मेहनत से movies को बनाया जाता है। आमतौर पर Movies को बनने में 50-60 करोड़ रुपये लगते हैं। जब movies leak होती हैं तो सारे लोग free में मूवी देखते हैं। कोई cinema hall, ott apps पर paid movies नहीं देखता और सारी movie flop हो जाती हैं। 

यह लोग premier पर मूवी को अलग अलग quality में record कर लेते हैं जिसे Camrip, DVDrip, HDrip के नाम से भी जाना जाता है। या इन movies को movie board के पास review के लिए भेजने से पहले चुरा लिया जाता है और हर जगह share कर दिया जाता है। सिर्फ इसकी वजह से इतनी बड़ी movie और प्रोडक्शन कंपनी कर्ज़ में चली जाती है या डूब जाती है। 

जैसे ही police को इन hacker या scammer group के बारे में पता लगता है जो इन notorious stunts के लिए मशहूर हैं, वह उन्हें हमेशा गिरफ्त में करने की तैयारी में रहती है। ऊपरी कारणों की वजह से pirated movies websites से content प्राप्त करना एक गुनाह है।

तभी इन websites का link बदलता रहता है। जब तक सरकार इनके एक link को ban करती हैं, यह दूसरे link पर movie share करना शुरू कर देते हैं। इस process में सिर्फ movie developers ही नहीं बल्कि जो movie डाउनलोड करते हैं और देखते हैं, वे भी उसके उतने ही जिम्मेदार हैं। इसलिए मैं आपको advice करूंगा की आप इन sites से movie download न करें।

पर यह लोग इतना risk लेकर मूवी leak क्यों करते हैं? इससे इनको क्या फायदा होता है?

जैसे youtube पर आपकी videos पर ads से पैसे मिलते हैं वैसी ही ads आपने इन websites पर भी देखी होंगी। अक्सर मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको 3-4 बार अलग अलग links पर जाना पड़ता है और 10 min बाद जाकर आप movie download link तक पहुंचते हैं। साथ में pop up ads भी आती रहती हैं। इन ads से movie owner को पैसे मिलते हैं।

इन website पर जब movie leak होती है तो हज़ारों और लाखों लोग website पर जाते हैं और मूवी देखते हैं। इन सबको ads दिखती हैं और ऐसे वह website revenue कमाती है। सिर्फ website ही नहीं, बल्कि जो लोग movie leak करते हैं वह इन websites पर movies बेचकर पैसे कमाते हैं। 


Filmygod com review

User transparency की हिसाब से Filmygod मुझे एक अच्छी website लगी। आपने ऊपर पढा होगा कि यह एक movie downloader pirated website है जिससे कोई भी मूवी या web series download कर सकते हैं। पर यह बात इस website ने खुद लिखी है कि इस website से मूवी डाउनलोड करना एक अपराध हो सकता है। 

इन्होनें DMCA law की respect की है और उसके तहत लिखा है कि जो उन movies का owner है और website से उनका link हटवाना चाहता है, वह उन्हें content removal की request भेज सकता है। साथ ही में इन्होनें यह भी बताया है कि उस website पर कोई भी movie उनके server पर store नहीं है बल्कि वह movie links सिर्फ दूसरी movie websites के download links हैं। 

फिर भी वह illegally movies share कर रहे हैं और pirated content को promote कर रहे हैं जो एक अपराध है। इस site में download करने के लिए 4 तरीके हैं- watch movie online, direct download, Drive-NoLogin download, telegram movie download

साथ मे इन्होनें यह भी बताया है कि इनके पुराने links कौनसे हैं जहां से इन्होनें अपनी website को change किया है। 

पर दूसरी websites के मुकाबले इस website पर बहुत 

बहुत सारी ads आती हैं। इसका interface clean है पर एक download link तक पहुंचने में आपको 10-15 min तक लग सकते हैं। इसके मुकाबले 7starhd और filmyzilla जैसी websites पर बहुत कम ads हैं जिनसे मूवी डाउनलोड करना आसान होता है। 

इस site पर जैसे ही आप enter करेंगे आपको random मूवी दिखेंगी। बहुत सी latest, popular और multi language मूवी दिखेंगी। आप अपनी पसंदीदा movie search कर सकते हैं और फिर उसे download कर सकते हैं। अगर आप इसमें कोई movie या web series नहीं ढूंढ पाते तो उसे request कर सकते हैं। 


Filmygod in features

Filmygod के features के कारण लोग इसे बहुत पसंद करते हैं और भारी मात्रा में songs और movies download करते हैं। 

  • आप movies और web series को free में देख सकते हैं। 
  • Movie download करने के multiple तरीके हैं।
  • इस site का एक telegram channel भी है जिसमें रोज़ new movies add होती हैं। आप यहाँ से डायरेक्ट movies download कर सकते हैं।
  • आप इसमें songs, shows, tv serials, dramas आदि भी download कर सकते हैं। 
  • इस website का interface clean है और यह एक fast website fast है। 
  • इसमें Movies की बहुत सारी categories हैं।
  • आप कोई भी movie request कर सकते हैं। 
  • अलग- अलग भाषाओं में movies उपलब्ध हैं। 

Filmygod movie download kaise kare

Filmygod space से movie या web series download करने के 3 तरीके हैं। किसी भी movie को डाउनलोड करने के quality option हैं- 480p, 720p 1080p, 2160p। जितनी ज्यादा quality होगी उतनी ही बीफ movie file होगी। हर एक quality में 3 तरीके दिखेंगे। किसी भी movie को डाउनलोड करने से पहले VPN ज़रूर ON करें ताकि कोई scammer आपकी location track न कर सके।

Vpn इस्तेमाल करने से आपके phone की location और identity hide हो जाती है। आप किसी दूसरे देश की location डाल सकते हैं और फिर आपकी location वहीं पर set हो जाएगी। इससे scammer या hacker आप तक नहीं पहुंच पाएँगे।

Play Store पर कुछ अच्छे vpn apps हैं- Vpn apps list। पहले VPN On करें फिर movie download करें और फिर OFF करदें।

Movie डाउनलोड करने के लिए-

  1. Website open करें।
  2. अपनी पसंदीदा movie search करें या कोई भी random movie select करें।
  3. Movie पर click करें फिर आपको उसकी जानकारी दिखेगी। साथ में उसको snapshots भी दिखेंगे।
  4. उन सबके नीचे download links होंगे।
  5. 4 quality slots दिखेंगे- 480p, 720p, 1080p और 2160p।
  6. इन सबके अलग- अलग versions होंगे जैसे
    • 480p Web DL, 480p HEVC- Web DL
    • 720p Web DL, 720p HEVC- Web DL
    • 1080p Web DL, 1080p HEVC- Web DL
    • 2160p Web DL, 2160p HEVC- Web DL
  7. इन सभी versions में आपको 3 तरह के links दिखेंगे- Direct download, Drive-NoLogin और Watch Online. 

अब इन सबको detail में समझें।

1. Direct Download

Direct download से मूवी डाउनलोड करना बहुत मुश्किल है। यह बिल्कुल भी direct तरीका नहीं है। इसके बीच बहुत ads और redirects आएँगे। डाउनलोड होने से पहले आप बहुत बार दूसरी website पर पहुंच जाएंगे, इसलिए आपको back दबाकर वापस आना है और download link तक पहुंचना है।

Filmygod movie download- 

Filmygod in
  1. Movie download links में Direct Download पर click करें।
  2. आप नई website पर पहुंच जाएंगे, एक option दिखेगा Click to Verify. इसपर click करें फिर wait करें। थोड़ी देर में एक option आएगा Click to generate link. इसपर click करें फिर wait करें। थोड़ी देर में option आएगा Get download links। इसपर पर click करें। 
  3. इसके बाद एक सामने download links आएँगे और आपको लगेगा यहाँ steps खत्म हो गए हैं पर नहीं। इनमें से किसी भी link पर click करें।
  4. फिर option आएगा Verify to Continue। फिर आपको 12 seconds wait करना है। 
  5. इसके बाद लिखा होगा Generating Links > Go to Download। 
  6. Last में आपके सामने option आएँगे Download File या Download from Telegram।
  7. इसमें Download File पर click करें और आपकी मूवी डाउनलोड शुरू हो जाएगी।

2. Drive-NoLogin

Drive NoLogin के शुरुआती steps direct download से मिलते हैं, पर इससे आप मूवी जल्दी डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें आपको दो बार verify करने की ज़रूरत नहीं पड़ती। इसमें भी redirects और ads का सामना करना पड़ता है।

Movie download करने के लिए- 

  1. Movie download links में Drive NoLogin पर click करें।
  2. आप नई website पर पहुंच जाएंगे, एक option दिखेगा Click to Verify. इसपर click करें फिर wait करें। थोड़ी देर में एक option आएगा Click to generate link
  3. इसपर click करें फिर wait करें। थोड़ी देर में option आएगा Get download links। इसपर पर click करें। 
  4. इसके बाद आपके सामने Download Here button आएगा जिससे मूवी डाउनलोड शुरू हो जाएगी।

3. Watch online

यह तरीका शुरू- शुरू में ऊपर की तरह ही है। इससे बिना डाउनलोड किये किसी भी quality में movie देख सकते हैं। इस website की मुझे यह अच्छी चीज लगी कि दूसरी websites के मुकाबले आप इसमें actually online देख सकते हैं। दूसरी websites में online stream का option होता तो है पर video कभी open नहीं होती। इस website में open होती है। 

Online watch करने के लिए-

  1. Website open करें, movie पर click करें।
  2. फिर movie details आएंगी नीचे Watch online पर click करें।
  3. आप नई website पर पहुंच जाएंगे, एक option दिखेगा Click to Verify. इसपर click करें फिर wait करें। थोड़ी देर में एक option आएगा Click to generate link
  4. इसपर click करें फिर wait करें। थोड़ी देर में option आएगा Get download links। इसपर पर click करें। 
  5. इसके बाद दूसरी website खुल जाएगी और उसमें movie online watch कर सकते हैं।

4. Telegram channel

Download100 crore+
Size75 MB                      
Rating4.3⭐
Cost/ PriceFree       
PlatformGoogle Playstore
DeveloperTelegram FZ- LLC

Telegram channel से movie download करना बहुत आसान है क्योंकि इसमें movie के direct links आते हैं। Filmygod के private movie channel में रोज़ नई movies और web series add की जाती हैं।

यहाँ पर आपको movie files मिलेंगी या download page के direct links मिलेंगे जिससे आपको ads से झूंझना नहीं पड़ेगा। जिस movie का link telegram channel पर देंगे, आपको उस पर click करना है और website पर आकर download करना है। यह बहुत simple है।

सबसे पहले telegram download करना होगा-

  1. अब Google Play Store पर जाएं और telegram search करें।
  2. Telegram app download करलें। यह app 75 MB का है, अगर आपके phone में storage नहीं है तो आप Telegram X भी डाउनलोड कर सकते हैं जो इसका छोटा version है पर same काम करता है।
  3. यह बिल्कुल whatsapp की तरह चलता है। पर इसमें ऊपर जो search का option आप उसमें पूरी दुनिया का कोई भी telegram group (telegram channel) search कर सकते हैं।

Telegram channel से movie डाउनलोड कैसे करें

  1. Filmygod website open करें।
  2. Website पर जाकर को movie search करें और उसपर click करें।
  3. फिर movie की details आ जाएंगी। निकजे download link होंगे।
  4. Details और download links के बीच में Telegram channel का link होगा। आप नीचे दिए link से भी उनका telegram channel join कर सकते हैं। 
  5. यहाँ रोज़ नई movies के link आते हैं जिनसे आप movie download कर पाएंगे।

Telegram channel

Movie download करने का एक और तरीका भी है को हर जगह इस्तेमाल होता है और इस website पर नहीं है। 

Torrent download 

Torrent movie डाउनलोड करना बहुत आसान होता है। 

इससे fast डाउनलोड होता है और किसी ads से झूझना नहीं पड़ता। इसका process बहुत आसान है।

Torrent एक method है जिससे कई GB data की game, movie, webseries, videos आदि कुछ ही समय में डाउनलोड हो जाता है। इसमें आपको movie website पर जाना है और torrent link copy करना है। 

फिर google play store से एक torrent app download करना है। और उस link को app में paste कर देना है। कुछ जी मिनटों में पूरी मूवी डाउनलोड हो जाएगी। Torrent को इस्तेमाल करना कोई illegal नहीं है पर अगर इससे copyright content download करते हैं तो वह illegal है। 

Best Torrent downloader apps-

  • uTorrent classic
  • Bittorrent

Best torrent websites-

  • 1337x
  • The Pirate Bay

Leaked movies download

Filmygod 3 पर जैसे ही कोई movie आती है लोग उसे डाउनलोड करना शुरू कर देते हैं। यह movies हर website पर फैल जाती हैं। इन movies के download से पहले आपके सामने जो pop up ads आते हैं उनसे बचकर रहना चाहिए। इन ads के ज़रिए अगर कोई file आपके phone में download हो जाये तो आपके फ़ोन पर malware या virus attack किया जा सकता है। 

सिर्फ एक file डाउनलोड होने से आपका फ़ोन भी hack हो सकता है। इसके लिए आप antivirus apps का इस्तेमाल कर सकते हैं जो free में google play store पर उपलब्ध हैं। सिर्फ vpn on रखने से आपकी location और identity छुप सकती है पर phone को safe रखने के लिए यह apps ज़रूरी हैं। 

जैसे Avg Security, Avast Antivirus, One booster आदि। वैसे तो यह websites दावा करती हैं कि यह legal हैं और इनसे कोई हानि नहीं, पर हमें हमेशा खुद को सुरक्षित रखना चाहिए। 


Filmygod movie formats

Filmygod movie website पर अलग-अलग movie formats हैं। इनमें अलग quality formats और versions हैं। यहां अलग भाषाओं और size में मूवी उपलब्ध है। जैसे-

  1. 720p 480p  360p 1080p
  2. Hollywood, Hindi Dubbed, South Indian, Bollywood, dual audio
  3. Telugu, गुजराती, kannada, rajasthani, assamese, हिंदी, मराठी, मलयालम,  bhojpuri, इंग्लिश, urdu, बांग्ला, chinese, turkish, tamil, punjabi
  4. PC Movies, mobile, tab movies 
  5. DVDRip, HDRips, DVDScr, Pre-DVDRip, WeB-HDRips, HEVC 720p, blu ray formats
  6. Adult videos, Hollywood horror, thriller, action, romantic, adventure, fantasy, action, scifi, documentary, biography, sports, motivational, historical, social आदि।
  7. Comedy videos, Movies, serials, anime, drama, TV SHOWS, वीडियो Songs

क्या Filmygod illegal hai 

जी हाँ, Filmygod एक illegal website हैं क्योंकि यह pirated content को share करती है। इसी के साथ इसके सभी proxy links और साथी websites illegal हैं। इन सब से movie download करना एक अपराध है। इसके दूसरे links जैसे Filmygod.in, Filmygod.cc, Filmygod.com, Filmygod.org सभी safe नहीं हैं। यही Filmygod की सच्चाई है।

इनसे किसी भी तरह की movie, webseries, video clips, adult videos, gaming videos, games, देखना या डाउनलोड करना अपराध माना जायेगा।


Filmygod com download

Filmygod के नाम से अलग-अलग websites हैं। इनमें से कई बंद हो चुकी हैं, कई fake websites हैं। सभी का उद्देश्य movie share करना है इसकिये सभी illegal हैं। इसलिए यह एक list है, जिसमें filmygod के अलग links हैं। आपने इनको पहले भी देखा होगा अगर आप filmygod से movie डाउनलोड करते हैं तो। इनको proxy links कहते हैं क्योंकि यह original के नाम पर सारी fake websites हैं।

यह links हैं-

  • Filmy god
  • Filmygod.pro
  • Filmygod.cc
  • Filmygod.in
  • Filmygod wap
  • Filmygod.com, Filmygod.online
  • Filmygod1.in
  • Filmygod2.in
  • filmygod3.in
  • Filmygod.win, Filmygod.vin
  • Filmygod.one, Filmygod.zone
  • Filmygod life
  • Filmygod cam
  • Filmygod.org, Filmygod how
  • Filmygod cool
  • Filmygod space
  • Filmygod movies.com
  • Filmygod movies.in
  • Filmygod cab
  • Filmygod.io
  • Filmygod.mba, Filmygod.design
  • Filmygod.world, Filmygod.to
  • Filmygod.biz
  • Filmygod.bar
  • Filmygod.guru, Filmygod.com.co

Filmygod in latest movies download list

Movie download

Filmygod में हर तरह की movies हैं। इनके formats और कैसे download करें यह मैंने आपको ऊपर बताया है। लोग इन movies, songs, web series को रोज़ हज़ारों की संख्या में देखते हैं। 

Filmygod पर कुछ popular movies की list नीचे है। आप भी इस list में से movie देखने की suggestion ले सकते हैं। 

  • Lucy
  • Gehraiyaan
  • V wars
  • Godzilla vs kong
  • V for vendetta
  • Batman vs superman
  • Bahubali 2
  • Chal mera putt 2
  • Extraction
  • Filmygod 300
  • Radhe full movie
  • The walk full movie
  • Titanic
  • Shooter 
  • Rush hour 3
  • Rrr
  • Lootcase
  • Fast and furious 9
  • Geetha govindam
  • Bareilly ki barfi
  • Mfz filymgod
  • Kabir singh
  • Sanam teri kasam
  • Avatar
  • Article 15
  • Aquaman

Filmygod पर movies के साथ new और trending filmygod web series भी मिलेंगी। इन episodes को अलग अलग quality में download कर सकते हैं। और हर quality में download करने के लिए 4 तरीके हैं। कुछ famous web series हैं- 

  • Filmygod vikings
  • What if
  • Ertugrul ghazi
  • Maharshi
  • Maidaan
  • Delhi crime
  • Elite
  • Ashram
  • Kota factory season 2
  • Asur
  • The Umbrella academy
  • Money heist
  • Naruto shippuden
  • Lock and key
  • Mirzapur
  • Sacred games
  • Devotion
  • Rick and Morty
  • The walking Dead
  • Lost in space
  • South park
  • Black mirror
  • Dark
  • Salvation
  • Friends
  • Peaky blinders

Filmygod website link

Filmygod 1 के नाम पर जो दूसरी websites हैं उनको proxy links कहते हैं। Website owners को न पकड़े जाने के लिए अपना link बदलना पड़ता है। अगर आप original website तक पहुंचना चाहते हैं तो google पर नाम लिखें और जो सबसे ऊपर होगी, ज़्यादातर वही original website होती है।

उसमें घुसकर movie तक पहुंचने में आपको कई ads और redirects का सामना करना पड़ेगा। अभी के लिए इस website link है Filmygod8.in पर कुछ ही समय मे यह भी बदल जायेगा। 

अगर आप website पर अपना time waste नहीं करना चाहते तो इसके telegram channel को join कर सकते हैं। वहां पर movie files होती हैं जिनको direct download कर सकते हैं। या website के direct download  links होते हैं जिससे आपो ads से झूंझन नहीं पड़ेगा। यहां रोज़ 2-3 नई movies का link आता है। 


Filmygod com alternate websites

Filmygod 3 के साथ अन्य movie websites किबड़ी list है। अगर filmygod ओर आपको movie नहीं मिलती तो आप किसी और website की मदद ले सकते हैं। पर यह सभी websites Indian Govt द्वारा ban की गई हैं

आपने इनमें से किसी न किसी का नाम पहले भी सुना होगा या देखा होगा। बहुत सारी websites में से यह कुछ websites की list है।

Filmygod की alternate movie websites हैं- 

PagalworldExtramoviesHindilinks4u
MLSBDFilmywap7star hd
TamilMVSkymoviesHDYifyTV
YTS Vega movies Pro RdxHD
IsaiminiThe Pirate Proxy PrMovies
DownloadHubWorldfree4uKuttymovies
123MKVKatMovieHDMovierulez
9xflixThe MoviesflixMoviesflix
Bolly4u Filmy4wap XYZGomovies
MKVKingKuttymoviesMovie4me
Filmyzilla TodayPKTamilrockers
FMoviesCinemavillaUwatchFree

Filmygod in legal alternate websites

अब मैं आपको उन तरीकों के बारे में बताऊंगा जहां से आप legally मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें कुछ तरीके फ्री है और कुछ paid। इसमें आपको vpn के ज़रिए अपनी identity छुपाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और आपका फोन malware या virus attacks से भी एकदम safe रहेगा। इनमें से ज्यादातर तरीकों को आपने पहले भी अपनाया होगा या जानते होंगे।

आप free apps और torrent यहाँ देख सकते हैं जिनसे free में movie डाउनलोड हो सकती है।

Free तरीके

  1. Telegram channels

Telegram एक बहुत ही बढ़िया app है जिस पर आप चैट कर सकते हैं। यह whatsapp से बहुत मेल खाता है। पर इसमें whatsapp से ज़्यादा अच्छे features हैं। इसमें लोगों की chats को पूरी privacy मिलती है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग अब telegram को डाउनलोड कर रहे हैं। यहां पर आपको games, anime, songs, adult videos सब कुछ मिलेगा।

Play Store से download करके इसमें sign up करें और search button में किसी भी movie का नाम लिखें। उस नाम से मिलते जुलते ग्रुप आपके सामने आ जाएंगे या जिस ग्रुप में वह मूवी है, वह सभी groups आपको देखेंगे। उनमें से किसी भी group को आप join कर सकते हैं। ऐसे groups पर रोज नई मूवी के link आते हैं जो आप गूगल पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। 

या यहां पर मूवी files भी share करी जाती है जिन्हें आप डाउनलोड कर सकते हैं अपने फोन में। इन groups में लाखों members होते हैं। जबकि whatsapp में सिर्फ 256 members ही आ सकते हैं।

जिस group में ज़्यादा members हों, उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह ज़्यादा भरोसेमंद group है।

Features

  • यहां movies format, quality और भाषा में प्रदान की जाती है।
  • Movie download करना free है।
  • अगर एक group या channel में link नहीं मिलता तो multiple channels को join कर सकते हैं। 

नुकसान

  • बहुत बार telegram groups में copyright strike लग जाती है। इससे आपको दूसरा group ढूंढना पड़ता है।

इसके लिए आप private groups join कर सकते हैं जिनमें कभी copyright strike नहीं लगता। Public groups में telegram कम्पनी content को block कर सकती है पर private group को नहीं। इन groups को आप सिर्फ आप invite link से ही join कर सकते हैं telegram में search करके नहीं। 

  1. Vidmate
Size25 MB
Rating4.0⭐
Cost/ PriceFree
PlatformAndroid
DeveloperVidmate

Vidmate youtube के जैसा एक app है। इसपर videos, movies,  games, shows, 18+ videos, drama, tv serials, web series, image आदि देख सकते हैं। Written content के इलावा आपको यहाँ सब कुछ मिलेगा। आपको बस इस app को download कर्ण है और search में movie name डालना है। फिर आपके सामने बहुत सारे related videos और files आ जाएंगी जिनसे आप movie देख सकते हैं या डाउनलोड कर सकते हैं।  

इसे आप सिर्फ गूगल chrome से ही डाउनलोड कर सकते हैं play store से नहीं क्योंकि यह play store की policies के खिलाफ है। वैसे तो यह app दावा करता है कि यह बिल्कुल safe है पर इस पर गूगल play की तरफ से बार-बार warning आती रहती है कि यह एक unsafe app है। इसमें youtube से कम ads दिखती हैं और डाउनलोड fast होता है।

इसमें facebook, instagram से भी videos डाउनलोड करी जा सकती हैं। आपको कोई भी link copy करके लाना है और इस app में paste कर देना है। फिर डाउनलोड बटन के जरिए आप उस video को अपनी gallery में save कर पाएंगे। नीचे दिए link से आप इसको direct download कर पाएंगे। 

Features

  • इसमें tiktok video से लेकर कोई भी game download कर कसते हैं। 
  • इसमें अलग अलग size और quality में movie डाउनलोड कर सकते हैं।
  • हम live tv shows और serials भी देख सकते हैं।
  • Fast download होता है।

नुकसान

  • इस app में नग्न ads बार- बार आती हैं जो बच्चों और बुरा असर डालती हैं। 
  • Latest version download होने के बाद भी बार- बार warning आती है कि version updated नहीं है। 
  • Google play store की तरफ से भी बार- बार warning आती है कि यह app safe नहीं है। 

Download Android

  1. Animixplay
Filmygod
Size9 MB
Rating4.9⭐
Cost/ PriceFree
PlatformAndroid
DeveloperAnimixPlay

Animix Play से आप कोई भी anime देख सकते हैं। जैसे pokemon, naruto, DragonballZ आदि। इस ऐप में बहुत सारी categories है और अलग-अलग dubbing में anime available है। यहां रोज नए shows और उनके episode add किए जाते हैं। हर रोज यहां पर करीब 18-20 लाख लोग आते हैं जिससे आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह कितनी भरोसेमंद और अच्छी वेबसाइट है। 

जैसे ही आप इस वेबसाइट पर जाएंगे और कोई भी नाम search करेंगे और उसे play करेंगे तो इसका app download करने की option आएगी। फिर आप उस app के जेईई कभी भी कोई episode pause-continue करके देख सकते हैं। आजकल anime का trend पूरी दुनिया मे बढ़ता जा रहा है।

Internal और external players की मदद से anime देख सकते हैं। इनमें video की quality, speed, autoplay जैसे features चुन सकते हैं।

Features

  • इसमें almost सारे anime मिल जाएंगे।
  • दूसरे apps की तरह screen के बीच में कोई ad नहीं आएगी।
  • रोज़ नए animes जोड़े जाते हैं।

नुकसान

  • इस app में anime तो देख सकते हैं, पर इतने अच्छे features के साथ अगर real movies भी होती तो अच्छा लगता।

Download Android

  1. Jio cinema/Xtream

Jiocinema और Airtel Xtream apps पर movies तभी देखी जा सकती हैं अगर आपके पास jio और airtel sim हो। जहां पर आपको बहुत categories में movies, web series, drama, shows, serials, live matches, short films आदि दिखेंगी। यह ऐप भारत में काफी फेमस है क्योंकि दोनों बहुत ही भाषाओं में उपलब्ध है। 

इसलिए लोग इन्हें देश के कोने-कोने से डाउनलोड करते हैं। इन्हें free में google play store से डाउनलोड किया जा सकता है और अपना sim नंबर डालकर activate भी किया जा सकता है। Jiocinema पर आपको almost हर marvel मूवी मिल जाएगी जो दूसरे apps में ज्यादा देखने को नहीं मिलती। वहीं दूसरी ओर airtel xtream में सारी मूवीस को free में देख पाना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि इसमें premium plan लेना पड़ता है। 

साथ मे airtel xtream में latest movies कम आती हैं। इन दोनों में latest और new movies रोज़ add की जाती हैं। आप movies को अलग- अलग categories के हिसाब से ढूंढ सकते हैं जैसे horror, crime, action, adventure, comedy, आदि।

**अगर आपके फ़ोन में jio sim है आप तभी इस app को चला पाएँगे, अगर आप अपने friend के jio नंबर से signup करेंगे तो यह नहीं चल पाएगा।*

Download Android


Paid तरीके

  1. Apps

Amazon prime, Netflix और Hotstar कुछ paid movie downloading ott platforms हैं। Netflix को तब से इस्तेमाल किया जाता है जब गूगल develop भी नहीं हुआ था। यह दुनिया का best ott sharing platform है जहां रोज लाखों लोग movies, web series, tv show देखते हैं। यहां पर कई movie direct release होती है। इसपर Indian content इतना अच्छा नहीं है पर धीरे- धीरे introduce हो रहा है। 

अब इसमें games भी प्रदान की जाती हैं ताकि बच्चे भी इस app को इस्तेमाल कर सकें। India में इसका craze बढ़ रहा है और पिछले साल इसके rates काफी कम हो चुके हैं  जिससे यह TV से भी सस्ता हो गया है। 

Amazon prime amazon का product है। यहां पर आप monthly और yearly plans खरीद सकते हैं कुछ अछि movies जैसे harry potter, bhuj, mirzapur इस पर उपलब्ध हैं। यह netflix जितना famous नहीं है पर इसपर भी कमाल की movies होती है। Amazon prime membership jio sim के महँगे recharge के साथ फ्री भी मिलती है।

Hotstar ने India में जल्दी popularity पा ली क्योंकि उन्होनें बहुत सी भाषाओं में इसे start किया। अब यह app disney के साथ collab में है। Hotstar पर बहुत तरह के plans हैं, free से लेकर premium, vip, आदि।

  1. CD/DVD

Cds और DVDs अब ज़्यादतर games के लिए ही इस्तेमाल होती हैं।  Technology के बढ़ने के कारण cloud storage और pen drives use होती हैं जिससे इनका प्रचलन चला गया है।और क्योंकि एक- एक movie के लिए Dvd खरीदना महंगा पड़ता है इसलिए लोग अब apps पर movie देखना पसंद करते हैं।

अब amazon और netflix जैसे apps पर महीने का 200-300 Rs भरते हैं और unlimited movies और shows देखते हैं।

  1. Cinema hall

Cinema hall धीरे- धीरे बहुत महंगे हो गए हैं। यहां पर लोग अब सिर्फ release के कुछ जी दिन movie देखते हैं। ज़्यादातर cinema halls अब खाली पड़े रहते हैं। यह इसकिये भी है क्योंकि इनके strict rules हैं जैसे जैसे अपना खाना अंदर नहीं ले जा सकते, सिर्फ उन्हीं से खरीद सकते हैं।

दूसरे तरीकों के मुकाबले इसमें movie की feel सबसे ज़्यादा आती है। लोग अपने दोस्तों और परिवारों के साथ यहां आराम से movie देख सकते हैं। आजकल सिनेमा hall में best sound और picture quality मिलती है, 3d, 5d का एहसास होता है और moving experience भी मिलता है।

  1. TV

TV हर शाम सबके घर मे  इस्तेमाल होता ही है। Tv अब देखने के लिए ही नहीं LED TV luxury की पहचान भी होते हैं। कुछ अच्छे tv box operators हैं- tataplay, fastway, dishtv, airtel digital, DD free dish जिनमें आप अपने favourite channels को select करके सिर्फ उन्हीं के पैसे भर सकते हैं। 


Disclaimer

ऊपरी जानकारी की तहत मैं आपकक pirated website से movie download करने का बिल्कुल समर्थन नहीं देता हूँ। ऊपर दी गई information सिर्फ educational purposes के लिए है। Filmygod जैसी सभी websites सरकार द्वारा ban हैं और मैं आपको advice करूंगा कि आप इन्हें न देखें।

तभी इन websites का url बदलता रहता है ताकि सरकार इनको न पकड़ सके।

  • Filmygod जैसी सभी websites movies leak करती हैं जिससे मूवी makers को बहुत नुकसान होता है। इससे movie flop हो जाती है और actors, directors, artists, writers आदि सभी लोगों की मेहनत खराब हो जाती है। इससे बहुत पैसों का नुकसान भी होता है।
  • Filmygod बिना permission के मूवी share करती है। इससे copyright act और cinematography act का उल्लंघन होता है। 
  • इसमें website admin ही नहीं ज़िम्मेदार है बल्कि जो लोग यहां से movie download करते हैं और उसे देखते हैं, वे इसके उतने ही अपराधी हैं। इसलिए कई लोग बचने के लिए vpn का इस्तेमाल करते हैं।
  • ऐसी websites पर spam ads होती हैं जिनसे phone की security पर risk रहता है। 

इसलिए इन websites पर ban लगाया है। पर कई लोगों को इसकी सच्चाई के बारे में पता नहीं होता। इसलिए यह लेख educational purposes के लिए है। हमें इन websites से नहीं बल्कि fair means से movie देखनी चाहिए।


Conclusion

मुझे उम्मीद है कि आप को इस से बहुत कुछ सीखने को मिला होगा और समझ आ गया होगा Filmygod, Filmygod.com आदि।

अगर आपको यह article पसंद आया तो आप इसको अपने दोस्तों के साथ जरूर share कीजिएगा। 

आज हमने सीखा-

  • Filmygod in
  • Filmygod 2
  • Filmygod com
  • Filmygod in download
  • Filmygod movies, filmygod official website
  • Fimlygod, filmygod new website
  • Filmi good 
  • Filmygod movie
  • Filmygod 2021, Filmygod 2022

आप का experience कैसा रहा आप उसे नीचे comment box में share कर सकते हैं और अगर आपको कोई doubt या problem है तो आप मुझसे नीचे comment box में पूछ सकते हैं या email कर सकते हैं।

मैं आपको जल्द से जल्द reply देने की कोशिश करूँगा। 

धन्यवाद……..।


FAQ (Frequently Asked Questions)

क्या filmygod पर free में movie देख सकते हैं?

जी हां, इस पर free में मूवी देख सकते हैं पर उसे देखना और डाउनलोड करना illegal माना जाता है। अगर आप पकड़े गए तो वह काफी महंगा पड़ सकता है।

Filmygod पर movie डाउनलोड कैसे करें?

Filmygod पर movie download करने के लिए आपके movie को search करना है और उसके डाउनलोड4link पर click करना है। आप दूसरी website पर redirect हो जाएंगे, फिर आपको verify कर्ण है और link generate करना है। कम से कम 5-6 linsk पास करके आपको download link मिलेगा जिससे आप movie download कर पाएंगे।

Filmygod
Follow me

2 thoughts on “Filmygod Latest movie Download website Hollywood Hindi dubbed”

Leave a Comment